Vivo स्मार्टफोन्स आज भारतीय बाजार में अत्यधिक लोकप्रिय हैं। इनकी उच्च बिक्री संख्या इसकी गुणवत्ता और उपयोगकर्ता संतुष्टि को दर्शाती है। Vivo फोन्स की मांग के पीछे कई कारण हैं: उन्नत कैमरा तकनीक, शानदार डिज़ाइन, लंबी बैटरी लाइफ, और प्रतिस्पर्धी मूल्य।

इन विशेषताओं ने विभिन्न उपभोक्ता समूहों को आकर्षित किया है, जिससे Vivo ने तकनीकी बाजार में एक मजबूत स्थान बना लिया है। Vivo का लक्ष्य है कि उपयोगकर्ता उत्कृष्टता का अनुभव करें और हर खरीद के साथ संतुष्ट रहें।

अब Vivo कंपनी एक जबरदस्त स्मार्टफोन में को लांच करने वाली है, इस स्मार्टफोन का नाम Vivo V17s है। ये स्मार्टफोन आपको 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज में मिलने वाला है। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बता रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीवो के इस स्मार्टफोन को नए कलर वेरिएंट और शानदार डिजाइन के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा। इस फोन के नए वेरिएंट में आपको 6 जीबी स्टैंडर्ड रैम के साथ में 4 जीबी वर्चुअल रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जा रही है, जिसको जल्द ही भारतीय बाजार में लांच किया जा सकता है।

Vivo V17s स्मार्टफोन की खासियत और कीमत
इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक हेलियो जी85 चिपसेट की स्पीड से चलता है। जिसमें 6 जीबी LPDDR4x रैम और 128 जीबी eMMC 5.1 स्टोरेज दी जा रही है। इसमें आपको माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया जा रहा है।

इस फोन में मिलने वाले डिस्प्ले के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.56 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका पिक्सल 720*1612 और HD+ का रेजोल्यूशन, 640Hz का रिफ्रेश रेट और 840 निट्स की ब्राइटेस क्वालिटी मिल रही है।

इस स्मार्टफोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। तो वहीं 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का बोकेह लेंस दिया जा रहा है। इसमें आपको 5000mAh की बैटरी दी जा रही है।

Vivo V17s की कीमत
आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में 4जीबी और 64जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 10,499 रूपये, तो वहीं इसके 4जीबी और 128जीबी वेरिएंट की कीमत 11,499 रूपये है।