नई दिल्ली। इन दिनों मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। पट्रोल से चलने वाली स्कूटर को छोड अब आज की नयी युवा पीढ़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है। और इसी बढ़ती डिमांड को देखते हुए  Hero ने काफी कम कीमत के साथ शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश की है जो बाजार में Hero electric optima 2023 के नाम से जानी जाएगी। इस आप काफी कम EMI के साथ कम dowpayment देकर अपनी बनी सकते है। यदि आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर को ख़रीदने का मन बना रहे है – तो घर ले आइये. अब इसे आप आसान EMI पर खरीद पाएंगे|

Hero electric optima: जबरदस्त स्पीड और शानदार लुक

जानकारी के लिए बतादे की इस Hero electric optima 2023 की शुरुआती कीमत 67,190 रूपये के करीब की है। इसे खरीदने के लिए आपको मात्र  8000 रूपये की dowpayment देनी होगी। और लगभग 2000 रूपये  की EMI के साथ आप इस स्कूटर को अपनी बना सकते है। अब जानते है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कुछ ख़ास फीचर्स के बारे में..

Hero electric optima कड़क फीचर्स

इस में कपंनी ने कई शानदार फीचर दिए है इस स्कूटर में 2 किलोवॉट की बैटरी लगी हुई है, जिसे फुल चार्ज करने में 4.5 घंटे का समय लगता हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार में फुल चार्ज करने पर आप 89 किलोमीटर तक का सफर असानी के साथ कर सकते है 93 किलोग्राम वजनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 48 किलोमीटर प्रति घंटे तक की है इस स्कूटर में आपको डिजिटल स्पीडो मीटर, रिमोट स्टार्ट,  सिंगल सीट, अलॉय व्हील्स,  पुश बटन स्टार्ट जैसे फीटर देखने को मिलेगें। यह स्कूटर 140km/charge की रेंज देने में सक्षम है।

Hero electric optima

इसके कलर ऑप्शंस की बात करें तो यह 4 कलर ऑप्शंस के साथ पेश की गई है जिसमें आपको white, blue, grey और red शामिल है Hero electric optima 2023 को कपंनी ने 2 वैरिएंट के साथ पेश किया है – जिसका पहला वैरिएंट CX सिंगल बैटरी के साथ आता है, जिसकी शुरुआती कीमत 67,190 रूपये के करबी की रखी गई है वहीं दूसरा वैरिएंट है , जो CX ड्यूल बैटरी के साथ आता है – जिसकी शुरुआती कीमत 85,190 रूपये है।