Yamaha MT 15: Yamaha MT 15 ऐसी बाइक है जो स्पोर्टी लुक देती है. इस के फीचर्स से लेकर इसमें दिए जाने वाला इंजन भी कुछ कम नहीं है. इसकी कीमत लाखों में है ऐसे में कई सारे लोग इसे ले नहीं पाते है. चलिए आपको बताते है की आप कैसे इस बाइक को अपना बना सकते हैं वो भी बहुत कम कीमत में.

Yamaha MT 15 का फाइनेंस प्लान

अगर आप बह उन लोगों में से हैं जो Yamaha MT 15 को खरीदने का सोच रहे हैं तो मौका अच्छा है. जी हाँ अगर आप इसे लेना चाहते है तो इसके लिए आपको फाइनेंस मिल सकता है. बस आप को इसके लिए ₹40000 रुपए की डाउन पेमेंट करना होगा. ये लोन आपको एक या दो नहीं बल्कि 3 साल के लिए मिलेगा. ये लोन आपको 5,858 रुपए ईएमआई के वजह से मिलता है. इस बाइक पर आपको लोन करीब 12% इंटरेस्ट रेट के ब्याज पर मिलेगा.

Yamaha MT 15 में मिलने वाला इंजन

बात अगर इस बाइक में इंजन की करें तो आपको इसमें इंजन दमदार मिलती है. कंपनी ने इस बाइक के इंजन पर बहुत ध्यान दिया है यही नहीं कंपनी ने इस बाइक के लुक पर भी अच्छा खासा ध्यान दिया है. दरअसल Yamaha MT-15 में उपलब्ध इंजन की बात करें तो ये बाइक 155 सीसी की इंजन दे रही है. बाइक में लगा इंजन 18.4ps की पावर प्रोवाइड करने के साथ 14.2 न्यूटन मीटर की टॉक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है.

Yamaha MT 15 का माइलेज

बात अगर माइलेज की करें तो ये बाइक आपको अच्छी खासी माइलेज देखने को मिलती है. कहा जा रहा है की कंपनी इस बाइक पर करीब 45 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज देती है.