नई दिल्ली: इस समय पूरे देश में गर्मी का प्रकोप अपना कहर ढा रहा है। लोगों का घर से बाहर निकलना भी मुश्किल है। क्योकि बाहर आग की झुलझा देने वाली तपन तो अंदर दिल दहला देने वाली भीषण घर्मी से लोगों का अंदर-बाहर रहना मुश्किल हो रहा है।

मई -जून के महीने की सड़ी गर्मी से यदि आप राहत पाना चाहते है तो इसके लिए Air Conditioner लेना सबसे अच्छा ऑफ्शन होता है। लेकिन इस महंगी चीज को हर कोई नही खरीद सकता है। आज हम आपको इन सबसे छुटकारा देने के लिए Portable Air Cooler के बारे में बता रहे है। जो काफी कम कीमत का साथ शानदार कूलिंग देने वाला है। यदि आप इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो जाने लें इसकी खासियतों के बारे में…

गर्मी से राहत देने वाला यह पोर्टेबल कूलर का नाम Lubela Mini Air Cooler है, जो ठंडक देने में काफी मदद करता है। वहीं आप इसे कहीं पर लेकर सेट कर सकते हैं। इसकी मार्केट में भी काफी डिमांड है। हालांकि इनकी खासियतो के चलते कूलर्स की कीमतें आपको अलग अलग मिल सकती है।

ये है इसका प्राइस जानें

यदि आप इस शानदार पोर्टेबल कूलर को लेना चाहते है तो आप इसे ई-कॅामर्स साइट Amazon से खरीद सकते है। ये कूलर 3 इन 1 है, जो आपके कमरे को ठंडक प्रदान करता है। इस पोर्टेबल कूलर्स की कीमत 1,248 रुपए की है। जिस पर फ्लिपकार्ट से लेने पर 34 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है। बैंक ऑफर के तहत अगर आप HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करते है तो इस पर छूट भी दी जाएगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मौजूदा कूलर को लोग ठंडाहट के लिए पानी भरते है। लेकिन इस पोर्टेबल कूलर में बर्फ की जरूरत होती है। जिससे काफी लंबे समय तक  ठंडी हवा मिलती है।

वहीं आपको कई ऐसे पोर्टेबल एयर कंडीशनर कूलर भी देखने के मिलेगें जिनकी बाजार में काफी डिमांड है, जिसे लोग खूब खरीद भी रहे है। खासकर, इसकी कम कीमतों को देख लोग इसे ज्यादा खरीद रहे है। अगर आप कम प्राइस में ऐसा कोई गैजेट खरीदना चाहते थे तो ये आपके लिए एकदम बेस्ट तो बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।