नई दिल्ली: देश के ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों स्पोर्ट्स बाइक का बोलबाला है। जो तेज रफ्तार से दौड़ती हुई हर किसी दिल में राज करती है। यदि आप काफी कम कीमत के साथ सानदार माइलेज की बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो TVS Motor Company भारतीय दोपहिया बाजार में अपनी एक प्रीमियम बाइक सेगमेंट को पेश किया है। जिसका लुक स्पोर्टी है और ये काफी कम बजट में भी आ जाती हैं।

टीवीएस रेडर (TVS Raider) कंपनी की शानदार आकर्षक लुक वाली बाइक एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक है। जिसमें कपंनी ने पॉवरफुल इंजन दिया है इस बाइक में कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स भी दिए है। जिससे तगड़ा माइलेज देखने को मिलता है।

TVS Raider के स्पेसिफिकेशन्स
टीवीएस रेडर (TVS Raider) बाइक में 124.8 सीसी का दमदार इंजन दिया है। जिसकी क्षमता 11.38 Ps का अधिकतम पावर और 11.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखती है। इस बाइक का इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक के माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह एक लीटर पेट्रोल में 67 किलोमीटर तक का रेंज दे सकती है।

TVS Raider की कीमत

टीवीएस रेडर (TVS Raider) बाइक के सेफ्टी फीचर्स के बारे में बात करें तो कंपनी ने कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया है। इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए है।

कंपनी के द्वारा पेश की जाने वाली एंट्री लेवल सपोर्ट बाइक को यदि आप खरीदना चाहते है तो इसकी शोरूम कीमत 86,803 रुपये के करीब की है। ऐसे में अगर आप कम बजट में स्पोर्ट्स बाइक का मजा लेना चाहते हैं। तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है।