Simple Energy One:इलेक्ट्रिक स्कूटर तो बहुत सारे है. लेकिन अभी हाल ही में बेंगलरू की एक कंपनी ने Simple Energy one स्कूटर को लॉन्च किया है. इसमें आपको फीचर्स दमदार मिलने वाले है. चलिए आपको बताते है की आप इसे कैसे कम कीमत में खरीद सकते हैं.

फीचर्स

सबसे पहले बात करते हैं फीचर्स की. बात अगर फीचर्स की करें तो ये Simple Energy One स्कूटर हाई-टेक फीचर्स से भरपूर मिलने वाली है. आपको इस स्कूटर में 7 इंच की TFT स्क्रीन, नेविगेशन सिस्टम, Geo-फेंसिंग, OTA अपडेट्स, अन्य फीचर्स देखने को मिलता है जो आपका दिन बना देगा .

कीमत और वेरिएंट

बात अगर कीमत की करें तो उससे पहले ये जान लीजिये की ये गाड़ी आपको 7 अलग कलर के वेरिएंट में देखने को मिलता है. आपको इस स्कूटर में BrazenX, Grace White, LightX, Azure Blue, Namma Red, Mud Rush, और Cosmic Black कलर में मिलता है. अब आते है कीमत पर. बात अगर इस simple one electric स्कूटर के कीमत की करें तो इस स्कूटर की शुरुआती दिल्ली ex-showroom कीमत ₹1,65,999 रखी गयी है. इस स्कूटर की कीमत ऑनरोड आते आते बढ़ जाएगी.

फाइनेंस स्कीम

अब बात करते हैं इस स्कूटर पर मिलने वाले फाइनेंस की बात करें तो आपको इसके लिए पुरे पैसे देने की कोई भी जरूरत नहीं है. आपको इसके लिए सिर्फ और सिर्फ ₹15,000 रुपए की डाउन पेमेंट करना है. इसके बाद आपको इस स्कूटर पर लोन मिल जाएगा. इस स्कूटर पर आपको 9.7% ब्याज दर पर 3 साल के लिए ₹4,461 प्रति महीने पर लोन मिल जाएगा. सबसे अच्छी बात तो ये है की इस पर आपको लोन दमदार मिलेगा. ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो आपको सिर्फ और सिर्फ फायदा होगा.