BSNL New Plan बीएसएनल का नया प्लान लॉन्च हो चुका है और ₹100 से भी कम में आपको मिल रहे हैं 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा। बीएसएनल हमेशा अपने यूजर्स को नए-नए प्लान ऑफर करती है और इस बार बीएसएनल एक और बेहतरीन प्लान ले कर आया है। 

यदि आप भी बीएसएनल का सिम इस्तेमाल करने वाले ग्राहक है और अपने लिए एक बेहतरीन प्लान की तलाश कर रहे हैं तो यहां बताए गए सभी प्लांस आपके लिए एक सुनहरा अवसर है। आप इनमें से किसी भी प्लान का रिचार्ज प्राप्त करके अनलिमिटेड कॉलिंग और विभिन्न प्रकार के डाटा रिचार्ज प्राप्त कर सकते हैं।

BSNL New Plan के तरफ से लांच किए गए बेहतर रिचार्ज प्लान 

BSNL STV_97

बीएसएनएल के इस प्लान में आपको 15 दिनों की वैधता दी जाएगी। इस रिचार्ज प्लान के तहत मिलने वाली डाटा स्पीड से आपका डाटा कम होकर 40 केबीपीएस की स्पीड पर चलेगा। इसके साथ ही साथ आपको बता दे 15 दिनों तक आपको 2GB का डाटा दिया जाएगा।

Must Read

BSNL DataSTV 198

जीन यूजर्स को आमतौर पर ज्यादा डाटा की जरूरत पड़ती है उनके लिए बीएसएनएल ने एक बहुत ही अच्छा प्लान लॉन्च किया है। आपको बता दिया कंपनी की तरफ से लांच किया गया नया प्लान है जिसके तहत आपको 40 दिनों तक 2GB डाटा दिया जाएगा पर आपको अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जा रही है।

BSNL WFH_251

बीएसएनएल की प्लान में आपको 70 बीबी का डाटा रोजाना दिया जा रहा है और इसकी वैलिडिटी लगातार 28 दिनों तक है। इस्लाम में कंपनी की तरफ से आपको अनलिमिटेड कॉल्स और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा नहीं दी गई है। बीएसएनएल की तरफ से लांच की गई है सभी प्लांस ग्राहकों को बहुत पसंद आ रहे हैं। इनमें से आप जिसे प्लान को चाहे उसे रिचार्ज करवा सकते हैं।