Royal Enfield Price in 1986: रॉयल लुक के साथ बिकने वाली एनफील्ड बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) भारत की सबसे शानदार बाइक्स में से एक है। इस बाइक को खरीदना लोग अपनी शान समझते है जिससे रायल लुक झलकता है लेकिन इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि इसे खरीदना हर किसी के बस की बात भी नही है लेकिन ऐस समय ऐसा भी था जब इसकी कीमत इतनी कम थी आज के समय का हर इंसान इस बाइक को खरीद सकता है।  एनफील्ड बुलेट 350 कई सालों से ग्राहकों की पहली पसंद बनी रही है। समय के साथ कंपनी ने इस बाइक में कई नए फीचर्स अपडेट भी किए हैं, लेकिन इसके लुक में कोई बदलाव नही किया है। बस अंतर इतना ही इसकी कीमत आसमान को छू रही है। यदि आप इसे खरीदते है तो इसकी ऑन रोड कीमत ही 1.8 लाख रुपये के करीब है. लेकिन क्या आप जानना चेहेंगे कि साल 1986 में इस बाइक की कीमत क्या थी?

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों 1986 में खरीदी गई एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) का बिल काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस बिल में बाइक की जो कीमत सामने आई है वो हैरान कर देने वाली है. इस बिल में बाइक की ऑन रोड कीमत सिर्फ 18,700 रुपये थी। इतनी कम कीमत वाला यह बिल इंटरनेट पर आग लगा रहा है।

वायरल हो रहा यह 36 साल पुराना बिल साल 1986 का है, जिसे संदीप ऑटो कंपनी द्वारा जारी किया गया था जो झारखंड में स्थित है। 1986 के Bullet 350 के बिल की इस तस्वीर को आप देख सकते हैं।

बता दें कि रॉयल एनफील्ड बुलेट को 1986 में लोगो एनफील्ड बुलेट के नाम से जानते थे। यह बाइक अपनी दमदार मजबूती के चलते विश्वसनीय की पहचान बनी रही है। इसलिए इसका इस्तेमाल ज्यादातर भारतीय सेना गश्त के लिए उपयोग में लाती थी।