नई दिल्ली: भारत में कलाकारों की कमी नहीहै। इस देश की धरती पर लोगों को जुगाड़ और क्रिएटिविटी में महारत हासिल है। तभी तो एक कपंनी की चीज को देखते हुए दूसरी लोग इससे अच्छा मॉडल पेश कर हैरान कर देते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला टाटा के द्वारा पेश की गई एक ऐसी कार में। अब छोटी कार का नाम लिया है तो आप नेनो को याद कर सकते है लेकिन इस नेनो को भी पीछ छोड़ टाटा इंडिका की एक नई कार नजर आई है, जिसको अपडेट करके देश दुनिया की सबसे छोटी इंडिका बना दिया गया।

इस छोटी कार का वीडियो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो इस कार को देख रहा है बस इसका दीवाना हुआ जा रहा है। सबसे खास बात है कि इस कार को मोडिफाई करके टू-डो वर्जन में पेश किया गया है।

इस छोटी सी कार Tata Indica का वीडियो वसीम क्रिएशन नाम के चैनल पर पोस्ट किया गया है। जिसको देखकर आपको इस कार के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी। इसमें आपको यह भी देखने को मलेगा कि किस तरह से 5 सीटर टाटा इंडिका को 2 सीटर कार में तब्दील किया गया है पहले कार को उसके छोटे व्हीलबेस फॉर्म में कटकर वेल्ड किया जाता है. मोडिफाई होने के बाद कार की लंबाई 8 फीट है, जो मूल कार से 3.5 फीट छोटी है.

आप वीडियो में देख सकते हैं कि पिछले दरवाजे को हटाकर कार को छोटा करने के लिए इसके पिछले हिस्से को कार के बी पिलर से जोड़ा जाता है. खास बात है कि बम्परों को कारखाने में ले जाकर मोडिफाई नही किया गया है इसकी हाथ से मरम्मत करके बनाया गया है। इसके बाद कार को पेंट किया गया है.

कार में सामने लगाई गई दोनों हेडलाइट्स बिल्कुल नई हैं।वीडियो में स्टॉक कार के आगे और पीछे के दरवाजों को मिला कर कस्टम दरवाजा बनाया गया हैऔर एक शानदार लुक दिया गया है।