नई दिल्ली: देश के स्मार्टफोन बाजार में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए हर बड़ी कपंनिया धमाकेदार ऑफर देकर उन्हें खीचने के प्रयास में लगी रहती है। इसी के बीच Motorola G62 के 5G फोन्स पर भी काफी शानदार छूट दी जा रही है। यदि आप स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है। जिसके बाद आप इस डिवाइस को MRP से बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। इस फोन के फीचर्स भी शानदार होने के साथ स्मार्टफोन दमदार है। जिन्हें आप ऑनलाइन ऑर्डर कर आराम से खरीद सकते हैं। अगर आप एक नया फोन खरीदने में झिझक रहे थे तो इसके लिए बैंक की ओर से कई ऑफर्स दिए जा रहे है। आइए जानते है ऑफर्स के बारे में …

Moto G62 5G की कीमत

यदि आप मोटो के इस स्मार्फोन को खरीदने की सोच रहे है तो यह आपको 128 GB वेरिएंट वाला फोन 21,999 रुपये में मिलेगा। यदि आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते है इसमें आपको 27 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा जिसके बाद यह 15,999 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट में लगाया गया है।

इतना ही नही इसके साथ आपको बैंक ऑफर के तहत Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा ICICI बैंक से पेमेंट करने पर 1000 रूपये तक की विशेष छूट भी मिलेगी। इसके साथ ही आपको 15,450 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Moto G62 फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इस Motorola के डिवाइस में इसकी स्क्रीन 6.55-इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ मिलेगी। जिसमें आपको फुल एचडी प्लस का रेज़ोलूशन भी प्राप्त होगा। इसके साथ ही प्रोसेसर के लिए इसमें मीडियाटेक स्नैपड्रैगन 695 का प्रोसेस भी मिलेगा। वहीं यह हैंडसेट एंड्रॉयड 12 के आधार पर काम करता है।

इसके कैमरा के बारे में बात करें तो यह तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया गया है। दूसरा कैमरा 8MP का मिलता है और तीसरा 2MP का कैमरा शामिल किया गया है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी क्लिक करने के लिए आप ग्राहकों को 16MP का कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इसकी बैटरी भी दमदार है जो 5000mAh की लिथियम पावर वाली बैटरी दी जा रही है। जो आपका फोन फटाफट चार्ज कर सकती हैं। यदि आप फोन खरीदने की सोच रहे तो देर बिल्कुलभी ना करें, वरना ये धांसू ऑफर आपके हाथों से निकल जाएगा।