नई दिल्ला: भारत के ऑटो बाजार में सबसे ज्यादा सेल की जाने वाली गाडियों में मारूती कपंनी का नाम सबसे पहले आता है। जिसे यूजर्स खरीदना ज्यादा पसंद करते है। यदि आप भी कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए इस बार की होली में जबरदस्त ऑफऱ मिल रहा है। जिसके तहत मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) देश की बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मार्च 2024 में अपनी Nexa की सेल करने के लिए कारों पर आकर्षक डिस्काउंट दे रही है।

Maruti Suzuki की कारों पर ऑफर

यदि आप होली के खास अवसर पर कंपनी की कारों को खरीदने जा रहे है तो इसमें 4,000 रुपये से लेकर1.5 लाख रुपये की छूट दी जा रही है। इस समय आपके लिए मारुति सुजुकी की कोई कार को खरीदने का एकदम सही मौका है। क्योंकि इस त्यौहार में कंपनी की कोई भी कार खरीदकर काफी पैसों की बचत कर सकते हैं। आइए जानते है कंपनी की कारों पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में ..

Maruti Ignis पर डिस्काउंट

मारूती कपंनी की कार में मिल रहे बंपर डिस्काउंट में सबसे पहला नाम Maruti Ignis है। यह कंपनी की आकर्षक लुक वाली कार है। जिसके AMT वेरिएंट पर आपको 79,000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाता है।

Maruti Baleno पर डिस्काउंट

Maruti Baleno को भी कपंनी जबरद्स ऑफर के साथ सेल कर रही है। कंपनी इसके पेट्रोल वेरिएंट पर 48,000 रुपये और सीएनजी ट्रिम पर 33,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। आपको बता दें कि कंपनी की ये कार 1.2 लीटर इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 90hp पावर और 113Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है।

Maruti Ciaz पर डिस्काउंट

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर Maruti Ciaz का नाम आता है। इसपर आपको मार्च के महीनें में 53,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

Maruti XL6 पर डिस्काउंट

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर Maruti XL6 का नाम सामने आता है। कंपनी इसपर 20,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

यदि आप Maruti का CNG वेरिएंट लेते है तो इस पर पर 4,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं इसके अन्य वेरिएंट पर 59,000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाता है। कंपनी Grand Vitara Hybrid पर 79,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

वही Maruti Fronx के वेरिएंट में 20,000 रुपये से लेकर 55,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं Maruti Jimny पर कंपनी ने 1.5 लाख रुपये का डिस्काउंट उपलब्ध कराया है।