Used Maruti Vitara Brezza : देश की बेस्ट सेलिंग कारों में एक मारूजि सुजुकी विटारा ब्रेजा इन दिनों भारतीय कार ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है। यदि आप भी इस कार को खरीदना चाहते हैं परन्तु ऊंची कीमतों के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप सैकंड हैंड Vitara Brezza कार खरीद सकते हैं। हम आपको यहां कुछ ऐसी ही कारों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो होने में तो सैकंड हैंड हैं परन्तु मारूति कंपनी की गारंटी के साथ आप उन्हें खरीद सकते हैं। उल्लेखनीय है कि मारूति की ही सिस्टर कंपनी Maruti Suzuki True Value पुरानी लेकिन बहुत बढ़िया कंडीशन वाली कारें सस्ती कीमतों पर उपलब्ध करवाती है। इन कारों की कीमत लगभग 4 लाख रुपए से शुरू होती है।

Maruti Suzuki Vitara Brezza LDI

2016 का मॉडल Maruti Suzuki Vitara Brezza LDI अब तक कुल 36450 किलोमीटर चल चुकी है। यह डीजल कार इंफाल में रजिस्टर्ड करवाई गई है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। कार थर्ड ओनर द्वारा इंफाल की लोकेशन पर ही बेची जा रही है। कार की कीमत 3.25 लाख रुपए निश्चित की गई है।

Maruti Suzuki Vitara Brezza LDI

मारूति की Maruti Suzuki True Value Store वेबसाइट पर इस मारूति सुजुकी विटारा ब्रेजा एलडीआई को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। इस कार को 3.5 लाख रुपए में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह 2016 का डीजल मॉडल कार है जो अब तक कुल 8973 किलोमीटर चल चुकी है। यह मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है और सैकंड ओनर द्वारा बेचने के लिए लिस्ट की गई है। कार की लोकेशन दिल्ली की है।

Maruti Suzuki Vitara Brezza VDI

Maruti Suzuki True Value Store वेबसाइट पर इस Maruti Suzuki Vitara Brezza VDI को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह डीजल कार 2016 का मॉडल है और अब तक 1,95,469 किलोमीटर चल चुकी है। इसे फर्स्ट ओनर के द्वारा कानपुर लोकेशन पर बेचा जा रहा है। यह कार कानपुर के ही नंबर पर रजिस्टर्ड करवाई गई है। इसे बेचने के लिए 4.69 लाख रुपए कीमत निर्धारित की गई है।

Maruti Suzuki Vitara Brezza LDI

मारूति सुजुकी ट्रू वैल्यू स्टोर पर Maruti Suzuki Vitara Brezza LDI कार को 4.10 लाख रुपए में बेचने के लिए रजिस्टर्ड किया गया है। 2017 का यह मॉडल अब तक कुल 58,680 किलोमीटर चल चुकी है। कार का रजिस्ट्रेशन सिलचर का है और इसी लोकेशन पर गाड़ी उपलब्ध है। यह मैनुअल ट्रांसमिशन वाली डीजल कार है जो फर्स्ट ओनर के द्वारा बेची जा रही है।