Automobile News: स्पोर्ट्स बाइक युवाओं को काफी ज्यादा पसंद आती हैं। तेज रफ़्तार युवा स्पोर्ट्स बाइक को काफी पसंद करते हैं। वर्तमान में एंट्री लेवल से लेकर हाई रेंज तक की स्पोर्ट्स बाइक बाजार में उपलब्ध हैं। स्पोर्ट्स बाइक बाजार से हम आपके लिए लाये हैं केटीएम ड्यूक 125, जो की अपनी तेज रफ़्तार तथा आकर्षक डिजाइन के लिए मशहूर है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.76 लाख है, जो की ऑन रोड 1,98,308 रुपये हो जाती है। यदि आप इस बाइक को पसंद करते हैं परंतु महंगी कीमत होने के चलते इसको खरीद नहीं पाते हैं तो यहां हम बता रहें हैं इसको काफी कम कीमत में खरीदने की पूरी डिटेल।
इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर्स अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट पर मिले हैं। जिनमें से कुछ अच्छे ऑफर्स हम आपको यहां बता रहें हैं।

1 – DROOM वेबसाइट से पहला ऑफर मिला है। जो इस बाइक पर दिया जा रहा है। यहां पर केटीएम ड्यूक 125 2014 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 60,000 रुपये है तथा इसको खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लॉन भी मिल जाता है।

2 – OLX वेबसाइट से दूसरा ऑफर आया है। यहां इस बाइक का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां पर इसकी कीमत 52 हजार रुपये रखी गई है। यहां से इस बाइक को खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लॉन नहीं मिलेगा।

3 – QUIKR वेबसाइट पर भी इस बाइक को लेकर एक अन्य ऑफर है। यहां पर इस बाइक का 2013 मॉडल लिस्ट किया गया है तथा इस बाइक की कीमत यहां 58 हजार रूपए रखी गई है। यहां भी आपको फाइनेंस का कोई ऑफर नहीं मिलता है।

इंजन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल

इस बाइक में आपको 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 14.5 पीएस की पॉवर जेनरेट करता है। 6 स्पीड गियरबॉक्स भी आपको इस इंजन के साथ मिलता है। कंपनी का दावा है की यह बाइक 46.92 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। यह माइलेज ARAI द्वारा भी प्रमाणित है।