यामहा, जो कि दमदार और उच्च-प्रदर्शन वाली मोटरसाइकिलों के लिए विश्वव्यापी रूप से प्रसिद्ध है, अब अपनी नई स्कूटी रेंज के साथ बाज़ार में एक नया आयाम स्थापित करने जा रही है।

यामहा की ये नई स्कूटी न केवल उत्कृष्ट इंजन प्रदर्शन प्रदान करती हैं, बल्कि इनका स्टाइलिश और आकर्षक डिज़ाइन भी युवा पीढ़ी को खास तौर पर लुभाने वाला है। यामहा का ध्यान हमेशा से उन्नत तकनीकी सुविधाओं पर रहा है, और यह नई स्कूटी रेंज भी इसी परंपरा को बरकरार रखती है।

इन स्कूटीज में लगे इंजन न केवल पर्यावरण के अनुकूल हैं बल्कि ये ईंधन दक्षता में भी सर्वोत्तम हैं। यामहा की इस नई पेशकश के साथ ग्राहकों को न केवल प्रदर्शन और स्टाइल मिलेगा, बल्कि एक विश्वसनीय ब्रांड से जुड़ने का अनुभव भी मिलेगा।

आज इस लेख में हम आपको इस कंपनी की स्कूटर Yamaha Fascino के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसको अपने यूनिक डिज़ाइन के लिए काफी पसंद किया जाता है। इस स्कूटर में आपको बेहतर परफॉर्मेस के अलावा ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज भी दी जा रही है।

Yamaha Fascino का दमदार इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्कूटर में एयर कूल्ड तकनीक पर बेस्ड 125cc का इंजन दिया गया है। जो कि 8.2Ps पावर के साथ 10.3Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इस स्कूटर में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 68.75 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है। इसके अलावा स्कूटी के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया जा रहा है।

Yamaha Fascino की कीमत

Yamaha की इस स्कूटर की कीमत कंपनी ने 79,900 रुपये से लेकर 93,130 रुपये में पेश किया है। यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, लेकिन कम पैसों के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो आप इस स्कूटर को सेकेंड हैंड खरीद सकते हैं।

Yamaha Fascino पर मिलने वाले ऑफर

आप इस स्कूटर को Olx वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। यहाँ पर इस स्कूटर के साल 2015 मॉडल को लिस्ट किया गया है, जिसको अब तक 12,543 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस स्कूटर की कंडीशन काफी अच्छी है और यह उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड है जो कि ब्लू कलर की है। इस स्कूटर की कीमत मात्र 29,000 रुपये है।