यह तो आज के समय में भारत के हर व्यक्ति फोर व्हीलर लेने का सपना देखा है। परंतु उनके पास इतने पैसे नहीं होते हैं कि सभी कोई फोर व्हीलर गाड़ी अफोर्ड कर सके। ऐसे ही लोगों के लिए आज हम एक शानदार डील लेकर आए हैं, जिसके तहत वह 8 लाख के फोर व्हीलर को केवल 4.99 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

दरअसल Mahindra की तरफ से आने वाले KUV100 K6 Plus फोर व्हीलर को एक डील के अंतर्गत केवल 4.99 लाख रुपए की आसान कीमत में बेची जा रही है। चलिए आपको बताते हैं, कि आप इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में कहां से और किस प्रकार से खरीद सकते हैं।

Mahindra KUV100 K6 Plus के इंजन

सबसे पहले आपको इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में बताते हैं। इसमें 1198 सीसी तीन सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 82 Bhp की अधिकतर पावर और 115 Nm का अधिकतर पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है। वहीं इसमें 22 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Mahindra KUV100 K6 Plus की किमत

अब बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दे आज के समय में भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की कीमत 7.39 लाख रुपए है। जबकि ऑन रोड इसकी कीमत में एक लाख रुपए से अधिक की बढ़ोतरी होती है। लेकिन यदि आप इसी फोर व्हीलर के सेकंड हैंड वेरिएंट को खरीदने हैं, तो आप इसे केवल 4.99 लाख रुपए में खरीद सकेंगे।

सिर्फ 4.99 लाख में KUV100 K6 Plus

दरअसल आपको बता दे यह एक सेकंड हैंड Mahindra KUV100 K6 Plus का 2017 मॉडल हैं। गाड़ी से 48000 किलोमीटर चली हुई है और यह दिल्ली नंबर रजिस्टर है गाड़ी की कंडीशन काफी नई लगती है, इसमें एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा। इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको नोएडा जाना होगा। क्योंकि यह फोर व्हीलर नोएडा शहर में नोएडा कार पॉइंट डीलरशिप के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 4.99 लाख रुपए है।