नई दिल्ली। देश में इन दोनों रेसर बाइक की जबरदस्त डिमांड है जिसमें लोग बजाज की पल्सर को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है जिसके चलते पल्सर का दबदबा मार्केट में इतना है कि इसकी सेल मार्केट में जबरदस्त देखने को मिल रही है। उसे लोग ज्यादा से ज्यादा खरीदना चाहते हैं। लेकिन पल्सर की कीमत लोगों की जेबों पर भारी पड़ता है। पर अब आपको बजाज की पल्सर का शौक पूर करने में कोई रुकावट नहीं आएगी। दरअसल कंपनी की ओर से एक ऑफर आया है इस ऑफर के तहत पल्सर के चाहने वालों को पल्सर बाइक मात्र 25000 जमा कर मिल सकती है।

बजाज की शानदार बाइक पल्सर को वैसे तो आप एमी पर भी खरीद सकते हैं लेकिन एमी पर ग्राहकों के ऊपर हर महीने किस्त जमा करने का दबाव रहता है जो कहीं ना कहीं परेशानी का कारण रहता है ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आए हैं आप पल्सर बाइक को अपना भी बना सकते हैं और आपके ऊपर किस्त का या EMI का दबाव भी नहीं रहेगा। दरअसल यह ऑप्शन है सेकंड हैंड शानदार बजाज की पल्सर लेने का यह बाइक काम चली होगी और कंडीशन में भी बेहतर होगी।

Bikedekho पर है खरीदने का है मौका:

यदि आपके पास बजट कम है और आप बजाज के पल्सर के शौकीन है तो आपके लिए सुनहरा मौका दे रहा है बाइक देखो साइट इस साइट पर बजाज की पल्सर 125CC आपको महज 25000 रुपए में मिल सकती है। ये बाइक 2013 मोडल है और कंडीशन भी बेहतर है।

OLX पर है शानदार डील :

इसके अलावा आप चाहे तो ओएलएक्स पर भी एक पल्सर बिक रही है उसे खरीद सकते हैं ओएलएक्स पर बिकने वाली पल्सर 2018 मॉडल है और फर्स्ट ओर की है जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है। बजाज के इस पल्सर बाइक को खरीदने के लिए आपको 45000 रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

Quikr भी है Bajaj की Pulsar:

बजाज कंपनी की पल्सर बाइक लेने का एक और अच्छा मौका है क्विकर साइट पर मौजूद यह बाइक। यदि आप क्विकर पर बिक रही इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इस बाइक के बारे में बता दे, बजाज के यह पल्सर 2016 मॉडल है और फर्स्ट ओनर बाइक है, इस बाइक को अपना बनाने के लिए आपको ₹40000 खर्च करने पड़ेंगे।