Nokia Magic Max 5G: कहते है स्मार्टफोन का धाकड़ होना बहुत जरुरी है. क्योंकि आज कल कैमरा लोगों के लिए बहुत जरुरी है. अभी हाल ही में हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है उसका नाम Nokia Magic Max 5G है. आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Nokia Magic Max 5G में 6.9 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले दिया जाता है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कंपनी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 की प्रोडक्शन दी गयी है. आपको इसमें Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन में एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको इसमें Snapdragon 8 Gen 2 जैसा पावरफुल प्रोसेसर दिया जाता है.

फीचर्स की बात करें तो स्टोरेज की ना करें तो गलत होगा. ऐसे में बात अगर इंटरनल स्टोरेज की करें तो आपको इस स्मार्टफोन मे 12gb रैम और 8GB रैम के अलावा 256gb और 512gb इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है.

कैमरा

अब आते है कैमरा पर. आपको इस Nokia Magic Max 5G में पीछे की तरफ तीन कैमरा का सेटअप दिया गया है. आपको स्मार्टफोन में 144 MP मेगापिक्सल दिया गया है. इस के अलावा आपको इसमें 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 5 MP मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 64MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

बैटरी

अब आते है बैटरी पर. आपको इस Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन में 6900mAh की पावरफुल बैटरी दी गयी है. ये स्मार्टफोन सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. आपको इस स्मार्टफोन में 65W वाट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गयी है. आपको इसमें Bluetooth, Wi-Fi ऑफ 5G सिम सपोर्ट जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है.