नई दिल्ली। सोशल मीडिया इन दिनों लोगों के फेमस होने का एक बड़ा जरिया बन चुका है जिसके चलते लोग अपनी कला को शेयर करके प्रसिद्धि पा रहे है। इस समय लड़के लड़कियों डांस रील्स वीडियो काफी धूम मचा रहे है। जिसमें कभी नई नवेली बहू का डांस देखने को मिल रहा है तो कभी भाभी के डांस करते देखा जा रहा है। इतना ही नही अब तो चलती ट्रेन में भी लड़कियों के डांस वीडियो देखने को मिल रहा है।
लेकिन इनके बीच एक स्कूल एक स्कूल टीचर काफी चर्चा में बनी हुई है जो अपने स्टूडेंट्स के साथ मिल कर ग्रुप डांस करते नजर आ रही हैं। टीचर का यह डांस और एक्सप्रेशन्स देख लोग उनकी तारीफ करते नही थक रहे हैं.
Kajal Asudani नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम पर टीचर का डांस वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो खूबसूरत साड़ी में ‘गुलाबी शरारा’ गाने पर बेहतरीन स्टेप्स मूव्स करते दिख रही हैं. उनके पीछे स्कूल की चार लड़कियां यूनिफार्म में टीचर के कदम से कदम और ताल से ताल मिलाकर डांस कर रही है। डांस में टीचर की अदाएं और उनके एक्सप्रेशन्स लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं।
लोगों ने कहा- कमाल हैं ये मैडम
टीचर की डास वीडियों लोगों को इतनी पसंद आ रहा है कि अब तक महज तीन दिनों में करीब एक लाख लाइक्स मिल चुके हैं और लोग टीचर और स्टूडेंट के इस डांस ग्रुप की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मुझे अभी एडमिशन चाहिए इस स्कूल में.