Redmi Note 13 Ultra: अभी हाल ही में रेडमी का स्मार्टफोन में तहलका मचाने वाले कैमरा और बैटरी दिया गया है. जिस स्मार्टफोन की बात करे तो आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी देखने नहीं नहीं मिलने वाली है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे ह उस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 13 Ultra है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.9 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले मिलता है. बाकी स्मार्टफोन की तरह आपको इस स्मार्टफोन में स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास लगी मिलने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी जाने वाली है. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले प्रोसेसर के तौर पर एक मजबूत प्रोसेसर दिया गया है. आपको जानकर हैरानी होगी की आपको इस स्मार्टफोन से ही फोटो एडिट और वीडियो एडिट भी आसानी से कर सकते हैं. चलिए आपको इस स्मार्टफोए के कैमरा के बारे में बताते है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Redmi के स्मार्टफोन में धाकड़ कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन के पीछे 200 मेगापिक्सल और 64 मेगापिक्सल और एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में माइक्रो लेंस कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी 8000mAh की पावरफुल बैटरी दी जाने वाली है.आप अगर इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज कर लेते है तो ये स्मार्टफोन आसानी से तीन दिन तक चलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में 120 वोट का फास्ट चार्जिंग दिया जाता है. आप इस स्मार्टफोन को बहुत ही आसानी से मिल जाता है.

कीमत

बात अगर Redmi Note 13 Ultra की कीमत की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में स्टोरेज के तौर करें तो इस फोन में 128 जीबी, 156gb और 512 जीबी का स्टोरेज मिलता है. इसके अलावा आपको इसमेर 6GB, 8GB और 12gb की रैमकी जाने वाली है. आपको इस पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 14999 रुपए मैं मिल जाएगा .