Honda Shine भारत में दिन पर दिन टू व्हीलर बाइक की बिक्री बढ़ती ही जा रही है ऐसे में अगर आप भी एक खूबसूरत सी आकर्षक लुक वाली टू व्हीलर बाइक लेना चाहते हैं तो होंडा शाइन आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है।

अगर आप होंडा शाइन की बाइक लेना चाहते हैं पर बजट के कारण पीछे हट रहे हैं तो आपको बता दें ऑनलाइन रूप से आप इस बाइक को मात्र ₹22000 में भी खरीद सकते हैं। आइए आपको बताते हैं इसके फीचर्स और अन्य डीटेल्स।

Honda Shine की शोरूम कीमत

आपको बता दे होंडा शाइन की इस बेहतरीन 125 सीसी के इंजन वाले बाइक की शोरूम कीमत 83000 रखी गई है। यह बाइक मार्केट में अपनी आकर्षक लुक और फीचर्स के कारण हमेशा से चर्च में बनी हुई है। आज हम आपको बताएंगे कि आप होंडा शाइन की सेकंड हैंड बाइक को कैसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Must Read

QUIKR पर है उपलब्ध

मार्केट में लगातार चर्च में बनी हुई इस शानदार बाइक को आप Quikr के वेबसाइट से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। क्विक की वेबसाइट पर इसकी कीमत मात्र ₹22000 है। आपको बता दे यहां आपको 2012 का मॉडल दिया जाएगा और बाइक अभी अपने बहुत अच्छे कंडीशन में उपलब्ध है।

इस बाइक को ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया गया है और यह बाइक आपको दिल्ली की लोकेशन पर सेल की जाएगी। आपको बता दे विक्रेता की तरफ से आपको किसी भी प्रकार का विशेष फाइनेंस प्लान या फिर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जाएगा।

DROOM से खरीदे यह बाइक

यदि आप चाहे तो शानदार बाइक को ड्रम की वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं वहां इस बाइक की कीमत मात्र 25000 रुपए है और इस वेबसाइट पर मिल रही बाइक 2013 के मॉडल की है। इसके साथ ही आपको बता दे इस बाइक की कंडीशन की बहुत अच्छी है।

इस बाइक को फिलहाल ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया गया है और विक्रेता की ओर से जानकारी साझा की गई है कि यह बाइक आपको दिल्ली के नंबर प्लेट पर उपलब्ध मिलेगी। इस बाइक को आप ऑनलाइन रूप से इस वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं।

OLX पर आपको मिलेगी Honda Shine बाइक

अगर आप चाहे तो इस शानदार बाइक को ओएलएक्स से भी खरीद सकते हैं। ओएलएक्स पर इस बाइक की कीमत मात्र 27000 रुपए है और यहां मिल रही यह बाइक 2014 का मॉडल है। विक्रेता की तरफ से बताया गया है कि यह बाइक अपनी सबसे अच्छी स्थिति में मौजूद है और इसे अब तक इस्तेमाल नहीं किया गया है। यह बाइक आपको दिल्ली के लोकेशन पर दी जा रही है।