Used Bike Hero HF Deluxe Self: कार से जयदा सुविधा जनक 2 व्हीलर गाड़ियां होती है. क्योंकि लोग इससे कहीं भी आ जा सकते है. इसका खर्च भी कम होता है और मेंटनेंस भी कम होता है. अब अगर आप ऐसे कोई भी बाइक लेते है तो आपको 60 से ₹70,000 हज़ार रुपए खर्च करने पड़ेंगे.लेकिन आज हम आपको ऐसा तरीका बताएंगे जिससे जानने के बाद आप फ़ोन की कीमत में गाड़ी को लेकर आएँगे.

आज कल कम कीमत की बाइक लेना सबको पसंद है. ऐसे में अब आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. अगर आप कम कीमत में बाइक लेना चाहते है तो आपके लिए अगर आप कम बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप के लिए यूज्ड बाइक ऑप्सन अच्छा रहेगा। आपको Hero HF Deluxe Self मात्र बारे 16,000 में घर ला सकते हैं.

मिलेगी Hero HF Deluxe सेल्फ अब सिर्फ ₹16,000 रुपए में

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hero HF Deluxe Self बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आप इसे www.carandbike.com वेबसाइट पर से खरीद सकते है. यहाँ पर आपको सबसे पहले www.carandbike.com वेबसाइट पर जाना है. यहाँ पर आपको used bike के ऑप्शन पर जाना है. इसके बाद आप को गाडी के नाम को सर्च करना है. सर्च करते ही आप को गाड़ी मिल जाएगी वो भी कम दाम में.

जानिए क्या है Hero HF Deluxe Self की खासियत

अगर आप भी इस गाड़ी को खरीदना चाहते है तो सबसे पहले आप इसकी खासियत जान लीजिए. जो बाइक आप को www.carandbike.com पर लिस्ट की गई असल में वो सिर्फ 3 महीने पुरानी है. ये एक सेकंड हैंड बाइक है. ये बाइक आपको बहुत ही अच्छा माइलेज देती है. ये बाइक अब तक 5,400 km तक चल चुकी है. ये गाड़ी BS4, स्टैंडर्ड को कंप्लीट करती है. ये बाइक ब्लैक कलर की है। बात अगर इस बाइक के इंजन की करें तो इसमें आपको 100 सीसी के दमदार इंजन मिलता है. ये बाइक सेल्फ स्टार्ट और अलाय व्हील है. ये आपको ₹16,000 रुपए में मिल जाएगा.