नई दिल्ली: हीरो स्प्लेंडर प्लस एक ऐसी बाइक है जो अपने दमदार इंजन, ज्यादा माइलेज और डिजाइन के लिए जानी जाती है. Bike Segment में 100cc इंजन वाली सबसे ज्यादा बिकने वाली कोई बाइक है तो वो है Hero Splendor Plus है. अगर इस बाइक की कीमतों की बात करें तो इस बाइक को आप शोरूम से लगभग 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रूपये तक की कीमत में खरीद सकते है लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो अब आप इस बाइक को मात्र 25 हजार में भी अपने घर लें जा सकते है. जी हां दोस्तों अब आप इस बाइक के सेकंड हैंड मॉडल को खरीद सकते हैं और ये मॉडल बिलकुल A1 कंडीशन में आपको उपलब्ध मिलेगा. चलिए इस खबर में आपको पूरी डिटेल में बताते है की कहां पर आपको अच्छी कंडीशन में Hero Splendor Plus का सेकंड हैंड मॉडल मिलेगा.

वैसे तो तमाम ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिसपर आप अपनी बाइक को खरीद और बीच सकते है लेकिन इस खबर में आपको हम सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले ऑफर्स को बता रहे है जो की अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट पर आपको मिलेंगे. ऑनलाइन वेबसाइट जैसे की olx, droom, bikedekho इसपर आपको सेकंड हैंड बाइक के अच्छे ऑफर मिल जाएंगे. फिलहाल इन तीनों वेबसाइट पर एक ऑफर चल रहा है जिसके Second Hand Hero Splendor Plus बिक रही है चलिए उसके बारे में आपको जानकारी दे देते है.

Second Hand Hero Splendor Plus On BIKEDEKHO वेबसाइट

BIKEDEKHO वेबसाइट एक ऑनलाइन वेबसाइट है जिसपर आप अपनी गाड़ी को खरीद या बेच सकते है अगर आप सेकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक लेने का मन बना रहे है तो इसपर 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 32 हजार रखी गई है.

Second Hand Hero Splendor Plus On OLX

OLX पर 2015 का मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 25 हजार रखी गई है.

Second Hand Hero Splendor Plus On Droom

इस वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है, इस बाइक की कीमत 27 हजार रूपये रखी गई है

इसी तरह से अलग अलग मॉडल की अलग अलग कीमत रखी गई है जिसपर जाकर आप अपने लिए सेकंड हैंड Hero Splendor Plus मात्र आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते है.