TVS हमारे देश की एक बेहतरीन टू-व्हीलर कंपनी है। हमारे देश में TVS कंपनी के बहुत से मॉडल लोग उपयोग करते हैं। इस कंपनी की बाइकें अच्छे माइलेज तथा बेहतरीन लुक के लिए जाने जाती हैं। बता दें कि अब TVS ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर शुरू किया है। जिसके अनुसार अब आप इस बाइक को मात्र 14 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। असल में अब TVS अपने पुराने स्टॉक को हटाने के लिए ग्राहकों के लिए नए नए ऑफर लांच कर रही है।

मात्र 14 हजार में ले आएं घर

यहां हम आपको बता रहें हैं कि आप किस प्रकार से TVS Apache RTR को मात्र 14 हजार के डाउन पेमेंट में घर ला सकते हैं। आपको 14 हजार रुपये के डाउन पेमेंट को देने के बाद आपकी EMI कितनी बनेगी। जानकारी दे दें की इस बाइक की ऑन रोड कीमत 142000 रुपये है। यदि आप इस बाइक को 14 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर लेते हैं तो आपको 4119 रुपये प्रति माह EMI के रूप में देने होते हैं।

जानें फाइनेंस की अवधि तथा ब्याज दर

यदि आप 14 हजार रुपये के डाउन पेमेंट के तहत इस बाइक को लेते हैं तो आपको इसके लिए 3 वर्ष की अवधि प्रदान की जाती है। 9.7% की ब्याज दर के अनुसार आपको 3 वर्ष में 20087 रुपये ब्याज के रूप में देने होते हैं। इस बाइक के लिए आपको 128197 रुपये का लोन प्रदान किया जाता है। अतः यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो जल्दी ही अपने नजदीकी डीलर के पास जाएं तथा इस ऑफर का लाभ उठाएं।