Hero की बाइकों को काफी लंबे समय से भारत में इस्तेमाल किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग हीरो की बाइकों को पसंद करते हैं। आज हम आपको हीरो की Hero Splendor iSmart बाइक के बारे में बता रहें हैं। यह काफी पॉपुलर बाइक है और इसे काफी पसंद किया जाता है। यदि आप हीरो की किसी जबरदस्त बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इसको खरीद सकते हैं। आपको बजट की भी कोई समस्या नहीं रहेगी क्योकि आप इस बाइक को मात्र 31 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

माइलेज तथा पावरट्रेन

Hero Splendor iSmart बाइक में 113.2 cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन इंजन दिया गया है। यह इंजन 7500 rpm पर 9.1 bhp की पावर और 5500 rpm पर 9 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। रोजमर्रा के जीवन में यह इंजन आपको काफी दमदार और स्मूथ परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त माइलेज दिया जाता है। बता दें की इसमें 60-70 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज आपको मिल जाता है।

डिजाइन तथा फीचर्स

इस बाइक का डिजाइन काफी हद तक स्टैंडर्ड स्प्लेंडर के जैसा ही है। हालांकि इसमें कुछ बदलाव किये गए हैं जैसे नए ग्राफिक्स और LED टेललाइट आदि। कुल मिलाकर देखने में यह बाइक काफी आकर्षक लगती है। हीरो स्प्लेंडर iSmart के फीचर्स की बात करें तो बता दें की इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

बता दें की इसमें i3S टेक्नॉलजी दी हुई है। यह ट्रैफिक लाइट पर रुकने या न्यूट्रल करने पर खुद ही बाइक को बंद कर देती है, जिसके कारण आपके ईंधन की बचत होती है। इसके अलावा इसमें सीबीएस की सुविधा भी दी हुई है। इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर भी दिए गए हैं। जो की पंचर होने पर भी कुछ दूर तक आराम से चल सकते हैं।

जान लें कीमत

यदि आप इस बाइक को कम दामों में खरीदना चाहते हैं तो बता दें की यह OLX पर काफी कीमत में आपको मिल रही है। यहां पर इसकी कीमत मात्र 31 हजार रुपये लगाईं गई है। यह 2016 मॉडल की बाइक है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है और इसमें किसी प्रकार की प्रॉब्लम नहीं है। अतः यदि आप सस्ते दामों में इस बाइक को खरीदना चाहते हैंतो आप OLX पर विजिट कर इसको आसानी से खरीद सकते हैं।