आज के समय में लोगों का किसी अपने से विश्वास टूटना एक आम बात हो गई है। ऐसे में कई मामले सामने आते हैं जब किसी गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड, या किसी पति-पत्नी में से एक ने दूसरे को धोखा दिया हुआ होता है।

ऐसे में धोखा खाए इंसान दूसरे साथी या तो बहुत रोते हैं या फिर उस इंसान से बदला लेना चाहते हैं। इस बदले की भावना से वह लोग अक्सर सोशल मीडिया पर उसके बारे में अभद्र बातें लिखते या बोलते हैं या फिर उसके किसी ऐसे सीक्रेट्स का खुलासा कर देते हैं।

जिसकी उनको उम्मीद नहीं होती है। ठीक ऐसा ही मामला तुर्की के इज्मिर से सामने आया है कि जिसमें एक शख्स ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से इस तरह से बदला लिया कि अब हर जगह उसके ही चर्चे हो रहे हैं।

घर के बाहर लगी डिलवरी बॉयज की भीड़

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला पिछले हफ्ते का है, जब इज़मिर के बालकोवा जिले में सिमेन स्ट्रीट के एक अपार्टमेंट बिल्डिंग के सामने दो दर्जन से ज्यादा खाने के पार्सल एक साथ आ गए। इस बिल्डिंग में अलग- अलग रेस्टोरेंट के पार्सल और 50 से ज्यादा फूड डिलीवरी बॉयज की भीड़ इकट्ठा हो गई थी और इस नजारे को राहगीरों ने कैमरों में कैद कर लिया था।

फर्जी शख्स ने भेजे ऑर्डर

बता दें कि ये सारा खाना केवल ही महिला के लिए आया था जिसको खुद कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि इतने सारे ऑर्डर एक साथ कैसे आ गए। जब ये मामला प्रेस की नजर में आया और इसकी जांच हुई और इसमें पता चला कि इस महिला को ये सारे फूड पार्सल एक शख्स ने फर्जी नाम से भेजे थे।

एक्स बॉयफ्रेंड ने लिया बदला

इस ऑर्डर को करने के साथ ही शख्स ने फूड ऐप येमेकसेपेटी के कैश-ऑन-डिलीवरी ऑप्शन को सलेक्ट किया था ताकि महिला को पैसे देने पड़ें और डिलिवरी बॉयज के साथ उसकी लड़ाई हो जाए। इसके बाद ये भी खुलासा हुआ कि ये शख्स उस महिला का एक्स बॉयफ्रेंड था और रिलेशनसिप टूटने के बाद उसने इसको परेशान करने के लिए किया था।