Honda की बाइकों की भारत में बहुत डिमांड रहती है क्योंकि इसकी कीमत कम होने के साथ ये बहुत अच्छा माइलेज भी देती है। इसके अलावा इस कंपनी का इंजन भी बहुत जबरदस्त है, जिसके कारण ये काफी स्मूथ भी चलती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Honda की कंपनी भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपने कम बजट और शानदार माइलेज वाली बाइक्स के लिए जानी जाती हैं।

वैसे तो Honda ने अब तक कई बेहतरीन बाइक्स को मार्केट में पेश किया है, जिसमें से एक Honda Shine 125 भी है। हम आपको एक स्पेशल और धांसू ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

इस ऑफर के अंतर्गत आपको ये दमदार बाइक सिर्फ 22,000 रुपए में मिल जाएगी। तो चलिए अब आपको इस बाइक के फीचर्स के बारें में बताने जा रहे हैं।

Honda Shine 125 का पावरफुल इंजन
Honda की इस शानदार बाइक में आपको 125 सीसी का PGM-Fi इंजन दिया जा रहा है, जो कि 10.3 hp की अधिकतम पावर और 11 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। तो वहीं इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट भी दिया जा रहा है।

Honda Shine 125 की माइलेज और कीमत
आपको बता दें कि Honda ने अपनी इस बाइक में पावरफुल इंजन दिया है जिसकी मदद से ये 55 किमी/लीटर का माइलेज देती है, जो काफी दमदार है। इसके अलावा Honda Shine 125 की कीमत के बारें में बात करें तो इस धांसू बाइक को आप मार्केट में 2 अलग-अलग वेरिएंट में खरीद सकते हैं, जिसमें डिस्क और ड्रम वाले वेरिएंट शामिल हैं। बता दें कि इस Honda Shine 125 Drum वेरिएंट की कीमत 80,409 रुपये (एक्स शोरुम), तो वहीं Honda Shine 125 Disk वाले वेरिएंट की कीमत 84,409 रुपये (एक्स शोरुम) है।

22 हजार में मिलेगी धांसू Honda Shine 125 बाइक
बता दें कि Quikr वेबसाइट पर ये बाइक आपको आसानी से मिल जाएगी। हाल ही में इस वेबसाइट पर साल 2021 मॉडल Honda Shine 125 को लिस्ट किया गया है, जो अब तक 10 हजार किलोमीटर तक चल चुकी है। इस वेबसाइट में आपको ये बाइक सिर्फ 22,000 रुपए में मिल जाएगी।