होंडा कंपनी की Honda Shine बाइक एक बेहतरीन बाइक के तौर पर काफी लोकप्रिय है। यह अपने सेगमेंट की बेहतरीन बाइक है। बड़ी संख्या में लोग इसको पसंद करते हैं। 125 सीसी इंजन सेगमेंट में इस बाइक का नाम सबसे ऊपर आता है। इसका लुक जहां काफी आकर्षक है वहीं इसकी परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन दिया जाता है तथा शानदार माइलेज आपको इस बाइक में मिल जाता है। इसके अलावा कई आधुनिक फीचर्स को भी इसमें जोड़ा गया है। जो आपके राइडिंग अनुभव् को बेहतरीन बना देते हैं।

जान लें कीमत

Honda Shine बाइक की कीमत की बात करें तो बता दें की इस बाइक की कीमत 79,800 रुपये से 83,800 रुपये तक जाती हैं। यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है और आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इस बाइक के सेकेंड हैंड वेरिएंट को काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। बता दें की ऑनलाइन वाहनों की खरीद फरोख्त करने वाली कई ऑनलाइन वेबसाइट पर इस बाइक को लेकर कई ऑफर्स दिए गए हैं। जिनके जरिये आप काफी सस्ते में इस बाइक को खरीद सकते हैं।

सस्ते में खरीद लें यह बाइक

आपको बता दें की यदि आपका बजट कम है तो आप Honda Shine बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं। जानकारी दे दने की ऑनलाइन वेबसाइट पर जो ऑफर्स देखने को मिल रहें हैं। उनमें एक Honda Shine बाइक ऐसी मिल रही है जो मात्र 10 हजार किमी ही चली हुई है। यह 2021 मॉडल की पुणे लोकेशन की बाइक है और इसको मात्र 22500 रुपये में सेल किया जा रहा है। Quikr वेबसाइट पर ही इस बाइक के लिए एक अन्य ऑफर दिया जा रहा है। यह 2009 मॉडल की बाइक है और 81 हजार किमी चली हुई है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इस बाइक को मात्र 27 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।