होंडा के वाहनों को देश दुनिया में काफी पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग होंडा की बाइकों को इस्तेमाल करते हैं। भारत में होंडा शाइन तथा एक्टिव इन दोनों को काफी पसंद किया जाता है। टू व्हीलर सेगमेंट में होंडा की ये दोनों बाइकें काफी पसंद की जाती हैं। होंडा शाइन बाइक की बात करें तो बता दें की यह 125cc सेगमेंट की धांसू बाइक है। इसका लुक काफी आकर्षित है तथा इसका माइलेज भी काफी अच्छा है। यह आपको 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करने में सक्षम होती है।

Honda Shine 125 की कीमत

यदि आप शोरूम से नई Honda Shine 125 बाइक को खरीदते हैं तो आपको 92,000 की एक्स शोरूम कीमत को चुकाना होता है। इसके ऊपर आपको कुछ टैक्स भी भरना होता है। इस कीमत में आपको 125cc के दमदार इंजन की शाइन बाइक मिलेगी। यह इंजन 10 पीएस का पावर और 11 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। इसमें आपको सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जाता है। इसके अलावा यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा भी इस बाइक में आपको दी जाती है।

सस्ते में खरीद लें Honda Shine

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो आप इस बाइक को मात्र 16 हजार रुपये खर्च कर घर ला सकते हैं। आपको बता दें की ओएलएक्स पर 2018 मॉडल की शानदार होंडा शाइन को सेल किया जा रहा है। यह 70 हजार किमी चली हुई है तथा इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यहां पर इसको मात्र 16 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है। यदि आप कम बजट में होंडा शाइन को खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए बेहद अच्छी है। आप इसको OLX पर जाकर आसानी से खरीद सकते हैं।