फोर व्हीलर लेने का सपना देख रहे हैं, परंतु आपका बजट काफी कम है और इतने कम बजट में भारतीय बाजार में एक भी कार उपलब्ध नहीं है। तो चिंता क्यों कर रहे हो कार लेने का सपना आज मैं पूरा करवाने वाला हूं। क्योंकि आप केवल 1.75 लाख रुपए में Hyundai i10 को आसानी से खरीद सकते हैं। और अपने कार लेने का सपना पूरा कर सकते हैं।

दरअसल एक डील के अंतर्गत Hyundai i10 केवल 1.75 लाख रुपए में ही बेची जा रही है। इस फोर व्हीलर में आपको काफी शानदार फीचर्स, पावरफुल इंजन और एक बेहतरीन लुक्स भी मिल जाती है। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां से इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Hyundai i10 के पावरफुल इंजन और फीचर्स

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो इसके सभी इंजन और फीचर्स के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की हुंडई की i10 वेरिएंट में 1197 सीसी की पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह कार्ड 84 Bhp की अधिकतर पावर और 84 121 Nm का पिक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

वही माइलेज की बात करें तो बड़े ही आसानी से इसमें आपको 20.63 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है ना सिर्फ माइलेज बल्कि इसमें काफी शानदार फीचर्स भी दी गई है जो कि इस कीमत के हिसाब से काफी बेस्ट है।

बाजार में Hyundai i10 की कीमत

आज के समय में यदि आप हुंडई i10 को बाजार में खरीदने जाते हैं तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.89 लाख रुपए से 6.47 लाख रुपए एक्स शोरूम है। जबकि ऑन रोड आते आते इसकी कीमत और अधिक हो जाती है। ऐसे में कम बजट वालों के ऑफर से बाहर हो जाती है। परंतु आप इसी फोर व्हीलर को केवल 1.75 लाख में खरीद सकते हैं लिए बताते हैं कैसे।

Hyundai i10 को सिर्फ 1.75 लाख में घर लाएं

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में हुंडई की i10 फोर व्हीलर कैसे मिल रही है तो आपको बता दे की यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। नई दिल्ली में पहवान मोटर के यहां हुंडई के i10 2012 मॉडल सिर्फ 1.75 लाख रुपए में बेची जा रही है।

आपको बता दे कि यह कर केवल 50,000 किलोमीटर चली हुई है और इसमें बहुत सी मॉडिफाई भी की जा चुकी है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है इसे खरीदने के लिए आपको दिल्ली जाना होगा।