यदि आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो बता दें फ्लिपकार्ट पर सेल शुरू हो चुकी है। यहां पर आपके काफी सस्ते दाम में स्मार्टफोन दिए जा रहें हैं। यदि आप भी किसी बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आप इस सेल से अपने लिए काफी सस्ते दामों में स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

यहां से आप मोटोरोला, वीवो, ऐपल, रियलमी आदि कई बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन्स को काफी बड़े डिस्काउंट के साथ में खरीद सकते हैं। इसी सेल में दिए जा रहें वीवो के Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन के बारे में आज हम आपको बता रहें हैं। जिस पर आपको काफी बड़ा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। आइये अब आपको इस सम्बन्ध में विस्तार से बताते हैं।

Vivo T2 Pro 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। इसमें आपको 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है। जो की 2400 x 1080 के रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है। इसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है। 1300 निट्स की इसकी पीक ब्राइटनेस है। इसमें काफी अच्छी रैम तथा स्टोरेज दी हुई है। बता दें की इस फोन में 8GB की रैम और 256GB की स्टोरेज आपको दी जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 का चिपसेट दिया गया है।

जबरदस्त है कैमरा क्वालिटी

इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी है। इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 66W की फास्ट चार्जिंग के साथ में इस फोन में 4600 एमएएच की दमदार बैटरी। आपके फोन को लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। यह मात्र 22 मिनट में आपके फोन को 50% तक चार्ज करने में सक्षम है। सुरक्षा के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया हुआ है।

जान लें कीमत

आपको बता दें की वीवो T2 Pro 5G की असल कीमत 26,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट से आप इसको मात्र 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं। मतलब की आपको अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यदि आपके पास इतना बजट नहीं है और आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसको EMI पर भी खरीद सकते हैं। जिसके बाद आप इसको मात्र 7,334 रुपये प्रति माह की EMI पर घर ला सकते हैं।