यदि आप कम बजट में बेहतरीन कार लेना चाहते हैं तो बता दें की फोर व्हीलर निर्माता कंपनी Maruti ने अपनी एक धांसू कार को हालही में पेश किया है। इसका नाम Maruti Suzuki WagonR है। बताया जा रहा है की इसमें आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं साथ ही इसका लुक भी काफी आकर्षक है। आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी दे रहें हैं। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Maruti Suzuki WagonR के फीचर्स

बताया जा कार में आपको काफी आधुनिक फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इसमें ABS, EBD, इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, स्टीयरिंग लॉक, चाइल्ड सिक्योरिटी लॉक जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें रियर पार्किंग सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, और इंजन इमोबिलाइजर जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए जा रहें हैं। कुल मिलाकर फीचर्स के मामले में यह कार एकदम जबरदस्त है।

दमदार है इंजन

इस कार का इंजन भी काफी दमदार है। इसका माइलेज भी काफी शानदार बताया जा रहा है। आपको बता दें की यह कार 1.2 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ में पेश की जाएगी। इसके अलावा इसका सीएनजी वेरिएंट भी मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा। माइलेज की बात करें तो बता दें की यह कार पेट्रोल इंजन के साथ में 25 km प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

जान लें कीमत

Maruti WagonR नामक यह कार कम दाम में बाजार में मिलने वाली एक बेहतरीन कार है। बताया जा रहा है की यह कार 5.49 लाख की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत में बाजार में मिल सकेगी।