नई दिल्ली– आज के समय में मार्केट में क्रूजर बाइक के साथ स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड ज्यादा देखने को मिलती है। जिसमें आज के युवाओं में केटीएम का क्रेज ज्यादा देखने को मिलता है। इस बाइक के लुक को देखते ही लोग इसके दीवाने हो जाते है। यदि आप भी केटीएम बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इन दिनों मिल रहे ऑफर्स के तहत, आप  महंगी बाइक को काफी कम कीमत में भी खरीद सकते है। केटीएम कंपनी का जबरदस्त मॉडल KTM RC 200  को आप मात्र ₹25000 में खरीद सकते हैं।

KTM RC 200, की कीमत

वैसे तो भारत में केटीएम की डिमांड बहुत अधिक है जिसके चलते इस बिक की कीमत भी कापी अधिक है यदि आप मार्केट के शोरूम से बाइक को खरीदने के लिए जाते है तो वहां इस बाइक की कीमत1.88 लख रुपए है। लेकिन कुछ ऑनलाइन पोर्टल भी मार्केट में देखने को मिल रहे है जहां से आप अच्छी कंडिशन की पुरानी बाइक को काफी कम कीमत में खरीद सकते है। इसके लिए आपको www.carandbike.com पर जाना होगा। वहां आपको यह बाइक मात्र ₹25000 में आसानी से मिल जाएगी।

2017 KTM RC 200 ABS

यह केटीएम स्पोर्ट्स बाइक RC 200 ABS मॉडल में है। इस केटीएम बाइक को बेचने के लिए ऑनलाइन 25 हजार रूपए कीमत रखी गई है। इसके मीटर को देखेगें तो आपको साफ देखने को मिलेगा कि पेट्रोल वेरिएंट  कीयह बाइक अब तक मात्र 15,000 Kms चल चुकी है। बाइक अभी तक फर्स्ट ओनर ही है। बाइक Jan/2017 मॉडल है। बाइक में डिस्क ब्रेक होने के साथ ही जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

How To Buy Used KTM RC 200 ABS

सेकंड हैंड केटीएम बाइक खरीदने के लिए आपको सबसे पहले www.carandbike.com पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज आपको लोकेशन सेलेक्ट करनी होगी। यहां आपको मेनू बार में used bike सेक्शन दिखाई देगा, जिसमें आपको अपना पसंदीदा मॉडल सेलेक्ट करना हैं और अपना बजट भी सेट करना हैं। पसंद की बाइक का चयन करने के बाद आपको इसकी डिटेल्स देखनी है और खरीदारी के लिए सेलर की डिटेल्स लेनी है। सेलर की डिटेल्स मिलने के बाद आपको बाइक के कागजात से लेकर मोलभाव तक पूरी इन्फॉर्मेशन लेनी होगी। बात पक्की होने के बाद ही आप इसके लिए खरीदारी की प्रक्रिया को पूरी करें।