नई दिल्लीः Maruti Vitara Brezza: आगरा आप भी कोई कार खरीदने का प्लान बना रहें है तो अब आपको अपने बजट की टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है, वो क्या है ना कई बार ऐसा होता है लोग कार खरीदने का प्लान तो बना लेते है लेकिन फिर आखिर में बजट की वजह से नहीं खरीद पाते, लेकिन इस खबर में हम आपके लिए लेकर आए है एक ऐसी महंगी कार यानी Maruti Vitara को अब आप मात्र 5 लाख रुपए में अपना बना सकते है और खुद की गाड़ी अपने घर ले जा सकते है.

आपको बता दें, Maruti Suzuki ने हाल ही में अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV Vitara Breeza को अलग अलग दो एसयूवी को ब्रेजा और ग्रैंड विटारा को लॉन्च किया है. फिलहाल तो कंपनी ने इस कार का प्रोडक्शन बंद कर दिया है लेकिन ये एसयूवी अभी भी बड़ी संख्या में मार्केट में मौजूद है. अगर आप भी इसको खरीदना चाहते है तो अब आपको सेकंड हैंड मारुति विटारा ब्रेजा (Maruti Vitara Brezza) बहुत ही कम दाम में मिल रही है.

ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिसपर आपको Second Hand Maruti Vitara Breeza की अच्छी डील और ऑफर मिल जाएंगे. चलिए इस खबर में आपको कुछ सेकंड हैंड Maruti Vitara Breeza के बारे में बताते है जो अलग अलग वेबसाइट पर लिस्ट की गई है.

Second Hand Maruti Vitara Brezza On MARUTI SUZUKI TRUE VALUE

सेकंड हैंड मारुति विटारा ब्रेजा पर मिलने वाली पहली डील MARUTI SUZUKI TRUE VALUE पर लिस्ट की गई है. ये 2018 का एसयूवी मॉडल है, इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश का है. कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 5 लाख रुपए रखी गई है. इसी के साथ साथ इस कार को आप अगर खरीदते है तो आपको 1 साल की वारंटी और 3 सर्विस फ्री मिलेंगी.

Second Hand Maruti Vitara Breeza On CARWALE

इस वेबसाइट पर भी एक कार लिस्ट है जो की एसयूवी 2018 मॉडल है, इस कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है. इस एसयूवी के लिए 5.5 लाख रुपये कीमत तय की गई है.

ऐसी ही और भी कार इन वेबसाइट पर लिस्ट की गई है जिनके अलग अलग मॉडल है तो जो डील आपके लिए बेस्ट हो उसे चुन लें और घर ले आए अपनी गाड़ी.