आज के समय में देश के हर युवा की पहली पसंद Royal Enfield Classic 350 है। इसका लुक काफी ज्यादा क्लासी है और इसका इंजन भी काफी दमदार है जिसके कारण लोग इसको बहुत ज्यादा पसंद करते हैँ।

इसको चलाने में उनको एक अलग ही अनुभव होता है, इसलिए युवा इसको चलाना अपनी शान समझते हैं। इसलिए ही हर कोई Royal Enfield बाइक को खरीदने का इच्छुक होता है, लेकिन इसकी ज्यादा कीमत होने के कारण हर कोई इस बाइक को खरीद नहीं सकता है।

यदि आप भी इस बाइक को लेने का काफी समय से प्लान कर रहे थे, लेकिन पैसे कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो आपको चिंता करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।

दरअसल, रॉयल एनफील्ड को आप आसान EMI प्लान पर खरीद कर घर ला सकते हैं। इसके तहत आप इस शानदार बाइक को 40 हजार रुपए में खरीद कर घर ला सकते है, और फिर इसके बाद हर महीने EMI देनी पड़ेगी।

Royal Enfield Classic 350 का लुक
जैसे कि आप सभी को पता है कि Royal Enfield Classic 350 का लुक काफी अट्रैक्टिव है। इसमें आपको एक गोल हेडलाइट, एक लंबा हेंडलबार और अलग साइड पैनल भी दिया गया है। इसके अलावा दो बड़ी टायर, स्पीडोमीटर और कंफर्टेबल सीट्स के साथ मिल रही है।

Royal Enfield Classic 350 का दमदार इंजन
आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड को लुक के अलावा दमदार इंजन के लिए भी जाना जाता है। कंपनी ने इसमें 349.34 Cc का एयर कूल्ड इंजन दिया है, जिसकी फ्यूल कैपेसिटी 13 लीटर की है। तो वहीं इसके माइलेज के बारे में बात करें तो यह 40 से 42 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Royal Enfield Classic 350 को 40 हजार में खरीदें
रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की कीमत 2,24,755 रुपए है, लेकिन यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस बाइक को खरीदने के लिए तो रॉयल एनफील्ड की इस बाइक को फाइनेंस भी करा सकते हैं।
इसके लिए आपको सिर्फ 40000 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक से 10 फ़ीसदी तक का ब्याज दर से लोन मिल जाएगा। इसके बाद अगले 3 साल के लिए हर महीने आपको 5,132 रुपए की EMI देनी होगी।