यदि आप Hero HF Deluxe Bike खरीदना चाहते हैं तो अब उसे केवल 20,000 रुपए में खरीद सकते हैं। यह बाइक मात्र 10,000 किलोमीटर चली है और जनवरी 2021 का मॉडल है। यह बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में है। सबसे महत्वपूर्ण बात, आप इस बाइक को खरीदने के पहले इसके ओनर से बात कर इसकी ट्रायल भी ले सकते हैं।

जैसाकि आप जानते हैं इस समय बहुत सी वेबसाइट्स सैकंड हैंड गाड़ियों को बेचने और खरीदने की सुविधा उपलब्ध करवा रही है। ऐसी ही एक वेबसाइट carandbike.com पर इस सैकंड हैंड Hero HF Deluxe Bike को बेचने के लिए लिस्ट करवाया गया है। वेबसाइट पर बाइक से जुड़ी सभी जानकारी विस्तार से दी गई है और इसके साथ ही उसके फोटोज भी अपलोड किए गए हैं।

यह Hero HF Deluxe बाइक दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है। बाइक सिंगल हैंड चली हुई है तथा फर्स्ट ओनर द्वारा बेची जा रही है। आप वेबसाइट पर जाकर इस गाड़ी की फोटो देख कर सहजता से इसकी वर्तमान कंडीशन का अनुमान लगा सकते हैं।

क्या है इस Hero HF Deluxe Bike के स्पेसिफिकेशन्स

इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है जो दूसरी गाड़ियों के मुकाबले ज्यादा माइलेज देता है। कंपनी का दावा है कि हीरो एचएफ डीलक्स 83 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज दे सकती है, हालांकि देश में सड़कों की स्थिति को देखते हुए यह बाइक बहुत ही आराम से 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।

Hero HF Deluxe बाइक एयरोडायनामिक स्टाइलिंग, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, 5-स्पोक अलॉय व्हील्स औऱ ब्रॉड ग्रैब रेल जैसी सुविधाओं के साथ आता है। बाइक में 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। बाइक में आगे की सीट कम्फर्टेबल तथा चौड़ी है, बाइक सवार को रोड़ पर झटकों से बचाने के लिए पीछे की तरफ टू-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं। ब्रेक के लिए आगे की ओर 130 मिमी ड्रम ब्रेक औऱ पीछे की ओर 110 मिमी ड्रम ब्रेक है।

ऑनलाइन पोर्टल पर दी गई जानकारी के अनुसार इस बाइक में 97.2cc की इंजन है जो 6.72 किलोवॉट की पावर और अधिकतम 10.35 nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

Hero HF Deluxe Bike के साथ आपको क्या-क्या मिलेगा

यह बाइक जनवरी 2021 का मॉडल है और दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है। carandbike.com पर आप इस बाइक को महज 20,000 रुपए देकर खरीद सकते हैं। हालांकि नई बाइक की एक्सशोरूम कीमत 51,450 निर्धारित की गई है। बाइक के साथ आपको गाड़ी के सभी ओरिजनल कागजात, आरसी की कॉपी दी जा रही है। यदि आप गाड़ी खरीदने के लिए बैंक से लोन लेना चाहे या ईएमआई के जरिए पैसा चुकाना चाहे तो वह सुविधा भी उपलब्ध उपलब्ध कराई जा रही है।

यदि आप इस बाइक में इन्टेरेस्टेड है तो अपनी मनपसंद हीरो एचएफ डीलक्स के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।
https://www.carandbike.com/used/hero-hf-deluxe-bikes-in-new-delhi-100294