नई दिल्ली। इन दिनों मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सबसे ज्यादा डिमांड है क्योकि काफी कम कीमत के साथ सेल होने वाली इस इलेक्ट्रीक स्कीटर से काफी फायदे है। यदि आप भी इस फायदे को उठाना चाहते है तो मार्केट में आई है ऐसी ही शानदार इलेक्ट्रीक स्कूटर जिसका नाम हैं Simple one Extra range electric scooter। जो ओला को भी मात दे रहा है।  इसके फीचर्स के बारे मे जब आप जानेंगे तो इस स्कूटर के दीवाने हो जाएगे। यदि इसकी कीमत के चलते आप खरीदने में परेशान है तो इसको आप डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते है। जान लीजिए डाउन पेमेंट प्लान के बारे में ..

Simple one Extra range के स्पेसिफिकेशन के बारे में

यदि आप इस स्कूटर  को खरीदना के बारे में सोच रहे है तो सबसे पहले जान लें इसकी स्पेसिफिकेशन के बारे में इस स्कूटर को यदि आक बार फुल चार्ज करते है तो यह आपको 300 किलोमीटर से भी ज्यादा का रेंज देगा। इसी मैक्सिमम स्पीड 105 किलोमीटर है जो की बहुत ही ज्यादा है और अगर हम इसकी बैटरी के बारे में बात करें तो 4.8kwh +  1.6kwh की है इसकी मोटर की पावर 8500 आरपीएम है।

इसका वज़न देखें तो 110 किलो का है इतना ही नही ये 3 सेकेण्ड के अंदर ही 40 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ने में सक्षम हैं। इसे आप घर पर चार्ज कर सकते हैं या स्टेशन पर तक सकते हैं यह 80 परसेंट चार्ज करने के लिए मात्र ढाई से तीन घंटे का समय लगता है।

Simple one Extra range ऑन रोड कीमत कितनी है

अगर हम इसके ऑन रोड कीमत की बात करें तो इसका शोरूम प्राइस आपको ₹140999 पड़ेगा और इंश्योरेंस चार्ज ₹8848 कुल मिलाकर इस की ऑन रोड कीमत दिल्ली के अंदर ₹153847 पड़ेगा।

15000 के डाउन पेमेंट कैसे लें

यदि आप डाउन पेमेंट प्लान से लेना चाहते है तो वह 15000 से शुरू होता है इसके अलावा 9.7% बैंक इंटरेस्ट के हिसाब से 36 महीनों के लिए ईमाई देते है तो आपको हर महीने ₹4461 माई भरना पड़ेगा इस वाली यह माई प्लान में आपको ऑन रोड कीमत के हिसाब से ₹21749 ज्यादा भरना पड़ेगा।

Simple one Extra range चलाने पर महीने का ख़र्चा कितना आएगा

इस स्कूटर के खर्च की बात करें तो यदि आप दिल्ली में प्रतिदिन 20 किलोमीटर तक चलते है तो ₹166 खर्चा आएगा अगर प्रतिदिन आप इसे 40 किलोमीटर चलाते हो तो ₹332 का खर्चा आएगा अगर आप से प्रतिदिन 80 किलोमीटर चलाते हो तो हर महीने का खर्चा ₹664 आएगा।