Hero Splendor Plus भारत में मिडिल क्लास परिवार में सबसे ज्यादा पसंद करने वाला बाइक का मॉडल हीरो स्प्लेंडर है। हीरो स्प्लेंडर मुख्य रूप से अपने सस्ती कीमत की वजह से इतना ज्यादा लोकप्रिय है।

इतनी कम कीमत पर इतना बेहतर लुक और इतने सारे लाजवाब फीचर्स केवल हीरो की कंपनी ही दे सकती है। ऐसे में अगर आप भी हीरो स्प्लेंडर की एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसे ऑफर्स बताने जा रहे हैं जहां 80000 के बाइक आप केवल 15900 में खरीद सकते हैं।

OLX पर बस इतनी है Hero Splendor Plus की कीमत 

अगर आप हीरो स्प्लेंडर की यह शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो मात्र 15900 में खरीद सकते हैं। जी हां आमतौर पर हीरो स्प्लेंडर के इस मॉडल की कीमत 74000 से लेकर 80000 रुपए तक के बीच होती है। पर फिलहाल ओएलएक्स पर ऑनलाइन रूप से इस बाइक को मात्र 15990 में बेचा जा रहा है।

Must Read

सबसे पहले आपको बता दे कि इस शानदार बाइक को फर्स्ट ओनर की तरफ से सेल किया जा रहा है और अब तक इस बाइक ने 10850 किलोमीटर की दूरी तय कर ली है। आपको बता दे बाइक बहुत ही अच्छी कंडीशन में है पर आपको ओनर की तरफ से किसी भी प्रकार का स्पेशल डिस्काउंट या फिर फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

DROOM website भी है अच्छा विकल्प

अगर आप रूम की वेबसाइट से ऑनलाइन तरीके से हीरो स्प्लेंडर की या बाइक लेना चाहते हैं तो आपको बता दें यहां आपको 2016 का मॉडल दिया जाएगा। इस वेबसाइट पर भेजी जा रही यह हीरो स्प्लेंडर की मॉडल बहुत ही अच्छे कंडीशन में है और इसने अभी तक 15786 किलोमीटर का सफर तय कर लिया है। यह भी फर्स्ट ओनर सेल है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो इसकी कीमत मात्र 15900 है।

QUICKER से भी खरीद सकते है इसे

अगर आप चाहे तो इस शानदार फीचर्स और धमाकेदार लुक वाली बाइक को क्विकर वेबसाइट से भी ऑनलाइन रूप से खरीद सकते हैं। क्विकर की वेबसाइट पर इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा है क्यू की वहां यह बाइक 2019 की लेटेस्ट मॉडल वाली है। अगर आप कुकर की वेबसाइट पर ऑनलाइन रूप से इस बाइक को खरीदने हैं तो आपको ₹ 24899 देने होंगे। आपको बता दे बाइक अपनी अच्छी कंडीशन में है और यह भी फर्स्ट ओनर सेल है।