Yamaha Hybrid Scooter लगातार प्रगति कर रही आधुनिक दुनिया में अपनी हमेशा कई प्रकार की गाड़ियों का नाम सुना होगा जिनमें हाइब्रिड स्कूटर भी शामिल है। आपको बता दे हाइब्रिड स्कूटर एक ऐसा स्कूटर है जिसे पेट्रोल और बिजली दोनों तरह से चलाया जा सकता है।

भारत में लगभग सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां एक-एक कर अपने नए-नए हाइब्रिड वहां लॉन्च कर रही है ऐसे में यामाहा ने भी अपनी एक खूबसूरत सी हाइब्रिड स्कूटर लॉन्च की है। आपको बता दे शानदार स्कूटर को आप केवल ₹6500 में अपने घर ला सकते हैं। अगर आप भी शानदार स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो नीचे इसके बारे में दिए गए इसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में ध्यान से पढ़ें।

Yamaha Fascino Fi Hybrid Scooter features 

कंपनी की तरफ से आपको इस हाइब्रिड स्कूटर में बहुत सारे आकर्षक फीचर्स दिए जा रहे हैं। आपको बता दे इस स्कूटर का रेंज बहुत ही जबरदस्त होने वाला है। E20 और OBD2 complex engine श्रेणी का 125cc का शानदार इंजन आपको दिया जा रहा है। ऐसे मैं आपको बता दे यह शानदार हाइब्रिड स्कूटर आपको 8.2 hp की पावर और 10.3 Nm की टॉर्क प्रदान करने की क्षमता रखता है।

Must Read

इस शानदार से हाइब्रिड स्कूटर में आपको और भी ज्यादा फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस शानदार स्कूटर में आपको पावर नेविगेशन, फ्यूल डिटेक्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, हैवी बूट स्पेस जैसे बहुत सारे आकर्षक फीचर्स दिए जाएंगे। अपने फीचर्स और आकर्षक लुक के कारण यह शानदार स्कूटर मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

कीमत बिल्कुल बजट फ्रेंडली

सबसे पहले तो बता दे इस शानदार हाइब्रिड स्कूटर की कीमत 92 हजार रुपए है हालांकि यह कीमत थोड़ी ज्यादा है इसलिए कंपनी की तरफ से इस स्कूटर पर बहुत सारे ऑफर्स और प्लांस स्टार्ट किए गए हैं। जैसे कि आपको बता दे अगर आप इस स्कूटर को EMI प्लान के तहत खरीदने हैं तो आपको हर महीने मात्र ₹6500 का EMI भरना होगा।