Mahindra Bolero जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं देश में SUV गाड़ियों की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में महिंद्रा की शानदार बोलेरो थार को भी जोरदार टक्कर दे रही है। यह महिंद्रा की तरफ से पेश की जा रही अब तक की बेस्ट SUV में से एक है।

इस शानदार मॉडल में कंपनी की तरफ से आधुनिक फीचर्स और जबरदस्त इंजन क्वालिटी दी जा रही है। इसे ग्राहकों द्वारा मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी महिंद्रा बोलेरो की यह नई मॉडल खरीदना चाहते हैं तो नीचे इसके दिए गए सभी स्पेसिफिकेशंस और कीमत की जानकारी को ध्यान से पढ़िए।

Mahindra Bolero का इंजन

अगर हम बात करें महिंद्रा बोलेरो के शानदार इंजन के फीचर्स की तो आपको बता दे इसमें आपको 1.5 लीटर का तीन सिलेंडर वाला एम हॉक 75 डीजल इंजन दिया जा रहा है। इसके साथ ही साथ इसके इंजन की क्षमता इतनी बेहतरीन है कि इसमें आपको 75 bhp का अधिकतम पावर वाला इंजन दिया गया है।

Must Read

महिंद्रा की तरफ से लांच किया जा रही है शानदार बुलेट में आपको 210 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने वाला शानदार इंजन दिया जा रहा है। इसके साथ ही साथ आपको बता दे इस इंजन को 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स की सुविधा भी दी गई है। वहीं यदि हम बात करें इस शानदार बोलेरो के माइलेज की तो इसमें आपको 16.7 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज दिया जा रहा है।

इस शानदार बोलेरो के वेरिएंट्स भी है बवाल

आपको बता दे महिंद्रा की तरफ से लांच किए गए इस धांसू बोलेरो में आपको कुल तीन वेरिएंट देखने को मिलेंगे। तीनों वेरिएंट्स क्रमशः b4, b6, b6 opt की मॉडल के साथ मार्केट में उतारा गया है। आपको बता दे इसकी कीमत में ₹14000 से लेकर ₹16000 रुपए तक का बड़ा देखने को मिल सकता है। कंपनी की तरफ से इस धमाकेदार बोलेरो की कोई निर्धारित कीमत अभी तक नहीं बताई गई है पर इसका अनुमान है कि वेरिएंट्स के हिसाब से कीमत में परिवर्तन होगा।