देश की सबसे पुरानी वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प है, जिसकी बाइकों को खरीदने के लिए लोगों को ज्यादा सोचना नहीं पड़ता है। इस कंपनी की Hero Mavrick 440 बाइक का लुक न सिर्फ स्टाइलिश है बल्कि इसका इंजन भी काफी दमदार है।

कंपनी ने अपनी इस बाइक में 440cc का पावरफुल इंजन दिय जा रहा है। यदि आप एक ऐसी बाइक की तलाश कर रहे हैं जो देखने में काफी स्टमाइलिश हो और परफॉर्मेंस में बेजोड़ हो तो आपके लिए Hero Mavrick 440 एकदम सही विकल्प है।

इस बाइक में कंपनी ने कई तरह के जबरदस्त फीचर्स दिए है, जो आपके राइड के अनुभव को बढ़ा देते हैं। तो चलिए अब आपको इस धांसू बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

स्पोर्टी लुक और दमदार परफार्मेंस
आपको बता दें कि कंपनी ने इस Hero Mavrick 440 बाइक को स्पोर्टी लुक और आकर्षक डिजाइन के साथ मार्केट में पेश किया है। इसमें दिया गया मस्कुलर फ्यूल टैंक, चौड़े टायर और स्टाइलिश हेडलाइट इसको दूसरी बाइको से अलग बनाती है। तो वहीं इस बाइक में 440cc का दमदार इंजन दिया गया है और इसको 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Hero Mavrick 440 के खास फीचर्स
इसमें आपको स्मार्ट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो कि क्लस्टर स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर और ओडोमीटर जैसी जरूरी जानकारी को दिखाता है।

इसके अलावा बाइक में एलईडी हेडलाइट और टेललाइट दी गई हैं जो न केवल रात के समय बेहतर रौशनी देती हैं, बल्कि बाइक के लुक को भी और स्टाइलिश बनाती हैं।

इस बाइक में कंपनी ने स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच भी दिया है जो कि क्लच तेज गियर शिफ्टिंग में सहायता करता है और ट्रैफिक में बार-बार क्लच खींचने से होने वाली थकान को भी कम कर देता है।

इस बाइक में आपको 17 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए है, जो कि मजबूत और स्टाइलिश व्हील्स बेहतर ग्रिप और आरामदायक राइड प्रदान करते हैं।

Hero Mavrick 440 का मुकाबला
भारतीय बाजार में इस Hero Mavrick 440 की टक्कर मुख्य रूप से रॉयल एनफील्ड हंटर 350, बजाज एवेंजर क्रूज़ 220, टीवीएस रोनिन और जावा 42 जैसी बाइक्स से होने वाला है।