कुछ दिन पहले IPL 2024 का 14वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था। ये मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुआ था, लेकिन मुंबई में ये इस सीजन का पहला मैच था।

इसमें मुंबई इंडियंस और टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को जबरदस्त हूटिंग का सामना करना पड़ा था। बता दें कि हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने के बाद मुंबई इंडियंस टीम पहली बार अपने होम ग्राउंड पर खेल रही थी।

एक टाइम था जब मुंबई इंडियंस के फैंस अपनी टीम को हर तरह से समर्थन करते थे। लेकिन जब से रोहित शर्मा से कप्तानी छीनी गई थी तो वहां के लोगों ने टीम से सपोर्ट ही छीन लिया था। इस मैच में हार्दिक पांड्या के खिलाफ हूटिंग करने से नहीं चूक रहे थे, जिसको हिटमैन रोहित शर्मा ने रोकने का प्रयास भी किया।

होम ग्राउंड में तीसरे मैच में भी खराब प्रदर्शन
बता दें कि रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बाउंड्री के पास खड़े हैं और उनको शांत रहने के लिए बोल रहे हैं। मुंबई की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में पहले दो मैच को हार चुकी थी और अपने होम ग्राउंड में तीसरे मैच में भी खराब प्रदर्शन कर रही थी, इसलिए फैंस काफी गुस्सा हो रहे थे। इनको पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने शांत करने की पूरी कोशिश की थी। मैच की शुरूवात से ही लोगों ने हूटिंग शुरू कर दिया था। टॉस करने के समय संजय मांजरेकर ने भी मुंबई इंडियंस के फैंस को रोका था, लेकिन वे बहुत गुस्से में थे।

रोहित शर्मा ने फैंस को शांत करने की कोशिश

रोहित शर्मा ने जिस तरह से गुस्साए फैंस को शांत करने की कोशिश की थी, उसके लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है। उनके समझाने से फैंस एक पल शांत भी हो गए थे, लेकिन टीम की खराब हालत को वो बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे इसलिए वे स्टेडियम से जल्दी बाहर चले गए। मुंबई इंडियंस टीम के फैंस इस हार की हैट्रिक से काफी गुस्साए हुए हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए आने वाला समय चुनौतियों से भरा होगा।