आज के समय में हर कोई तगड़ा माइलेज और कम दाम में मिलने वाली बाइक को खरीदना चाहता है। जिससे से शानदार लुक से आपकी शान बढ़ाने के साथ, बढ़िया माइलेज देने के साथ कम कीमत में भी मिलेगी।

इस लेख में हम आपको कुछ सेकंड हैंड देबाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी मार्केट में बहुत ज्यादा डिमांड रहती है। इससे लोगों को बहुत कम पैसे में अच्छी डील मिल जाएगी। जिसके वजह से ही लोग इसके पीछे भाग रहे हैं।

बता दें कि इन सेकंड हैंड बाइक पर कुछ ऑफर भी मिल रहे हैं, उन बाइक में हीरो स्प्लेंडर, बजाज प्लैटिना और टीवीएस स्पोर्ट जैसी बाइक शामिल है। इन बाइकों को लेने के लिए आप इनके ऑनर से डॉयरेक्ट बात भी कर सकते हैँ।

TVS Sport
यदि आप भी सेकंड हैंड में अच्छा माइलेज देने वाली बाइक लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको ओएलएक्स वेबसाइट पर जाकर टीवीएस स्पोर्ट बाइक देखना चाहिए, जो आपको मात्र ₹25000 रुपए में मिल जाएगी। ये बाइक साल 2014 मॉडल की है और 65000 किलोमीटर चल चुकी है।

Hero Splendor Plus
इस बाइक के बारे में बात करें तो इस बाइक को भी लोग काफी पसंद करते हैं, ये बाइक आपको olx वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगी। इस बाइक की कीमत 35000 रुपए है और ये साल 2018 मॉडल की बाइक है। ये बाइक काफी अच्छा माइलेज देती है और ये बाइक इतनी पुरानी होने के बाद 65 से 70 किलोमीटर तक का माइलेज देती है।

Bajaj Platina

बजाज प्लैटिना बाइक अभी लॉन्च की गयी है, जिसका माइलेज काफी अच्छा है। इसकी कीमत भी अच्छी है लेकिन सेकंड हैंड में ये बाइक आपको मात्र ₹35000 रुपए में मिल जाएगी. ये डील OLX वेबसाइट की है। बता दें कि ये बाइक 2018 मॉडल की बाइक है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है।