Royal Enfield की बाईकों का इस्तेमाल हमारे देश में काफी लंबे से किया जाता रहा है। इसको शान की सवारी कहा जाता है। बड़ी संख्या में लोग इसको खरीदने का सपना देखते हैं। लेकिन काफी लोग इसके दाम ज्यादा होने के कारण Royal Enfield की बाइक को खरीद नहीं पाते हैं। इस बाइक को यदि आप कम दामों में खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। जानकारी दे दें की नए साल पर इस कंपनी ने अपनी Royal Enfield Classic 350 बाइक पर नया ऑफर दिया है। जिसकी मदद से आप काफी कम दाम में इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 का इंजन

इस बाइक में आपको काफी पावरफुल और जबरदस्त इंजन हुआ है। आपको जानकारी दे दें की इस बाइक में आपको 346cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया हुआ है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। इसमें फ्रंट फॉर्क्स और रियर सस्पेंशन दिए गए हैं, जो की आपकी लंबी यात्राओं को सुरक्षित और सुविधाजनक बनाने का कार्य करते हैं। आइये अब आपको इस बाइक की असल कीमत के बारे में बताते हैं।

Royal Enfield Classic 350 की कीमत

आपको बता दें की Royal Enfield Classic 350 बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसकी कीमत के बारे में बात करें तो आपको बता दें की इसकी शुरूआती कीमत 1.85 लाख रुपये से स्टार्ट होती है। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है और आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इस बाइक को फाइनेंस प्लॉन के साथ भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें की कंपनी आपो इस बाइक पर फाइनेंस प्लॉन ऑफर करती है। जिसकी जानकारी हमने नीचे दी हुई है।

Royal Enfield Classic 350 का फाइनेंस प्लॉन

आपको सबसे पहले बता दें की इस बाइक की ऑन-रोड कीमत 2,21,751 रुपये है। आपका बजट कम है तो आप इस बाइक को EMI पर भी घर ले जा सकते हैं। इसके लिए आपको 20,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होता है। जिसके बाद आपको बैंक 3 साल के लिए लोन देता है। लोन के अप्रूव होने के बाद में आपको मात्र 6,482 रुपये की EMI प्रति माह देनी होती है। अधिक जानकारी के लिए आप डीलरशिप या वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।