Cherry Little Ant Electric Car:गाड़ी आज मार्किट में बहुत सारे है. अभी हाल ही में Cherry Little Ant Electric Car काफी ज्यादा चर्चे में है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है.आपको इसमें रेंज और स्पीड दी जाने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है/

इंजन

बात अगर इस Cherry Little Ant Electric Car में 41kWh की बैटरी और 70kW का इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है. बात अगर इस कार में लगा इंजन 100 PS की पावर और 160 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. आपको इस कार में डीसी फास्ट चार्जर भी दिया गया है. ऐसे में ये गाड़ी सिर्फ और सिर्फ 30 मिनट में ही इस कार को फुल चार्ज कर देने में सक्षम है.

रेंज और स्पीड

इस Cherry Little Ant Electric Car में आपको 408 किलोमीटर तक की लंबी रेंज मिलेगी. साथ ही ये कार आपको 140 किलोमीटर प्रति घंटे तक की टॉप स्पीड भी दी जाने वाली है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में इस Cherry Little Ant Electric Car में आपको फीचर्स की भरमार मिलती है. आपको कंपनी की तरफ से इसमें कई सारी सुविधा के साथ साथ मॉडर्न फीचर्स भी दिए गए हैं. बात अगर इस कार में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल, एयर प्यूरिफायर, पुश-बटन स्टार्ट और कीलेस एंट्री जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. चलिए अब बात करते है कीमत के बारे में.

कीमत

बात अगर कीमत की बात करें तो आपको ये Cherry Little Ant Electric Car की कीमत करीब ₹12 लाख रुपए (की शुरूआती कीमत रखी गयी है. असल में ये कीमत एक्स शो रूम की कीमत है. वहीं इस कार के टॉप वेरिएंट की कीमत ₹20 लाख रुपए तक के बीच है. ऐसे में ये कीमत भी एक्स शो रूम की कीमत है. ऐसे में ये गाड़ी ऑन रोड आते आते इसकी कीमत में इजाफा हो सकता है.