Infinix Smart 8 5G: Infinix के स्मार्टफोन पूरी दुनिया में अपना एक अलग मुकाम बना चुके है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं तो अभी हाला ही में इस कंपनी का एक स्मार्टफोन आया है जिसका नाम Infinix Smart 8 5G है. आपको इसमें फीचर्स दमदार दी गयी है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 7000 से 8000 रुपए के बीच होने वाला है. इस पर आपको 1000 का डिस्काउंट भी मिलेगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर्स दमदार मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन में सब कुछ लगभग आपके हिसाब से मिलने वाला है. आपको इसमें स्टोरेज की प्रॉब्लम भी नहीं होने वाली है. शुरुआत पहले रैम और स्टोरेज से ही करते है. आपको इस स्मार्टफोन में 128GB का स्टोरेज और 8GB का RAM देखने को मिलता है. आपको इसमें SD कार्ड का स्लॉट भी मिलता है. आप चाहे तो इसे 16 GB तक बढ़ा सकते है.

आपको इस स्मार्ट फोन में 6.44 इंच का Amoled का डिस्प्ले देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन डिस्प्ले की 450 nits की तेज ब्राइटनेस दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है.

कैमरा

अब आते है कैमरा पर. आपको इस स्मार्टफोन में कैमरा भी धाकड़ दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 50 MP + AI का रीयर कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है. आप को इस स्मार्टफोन के पीछे वाले कैमरे से (1080p@30/60fps) में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते है. आपको इस स्मार्टफोन के Front में कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 8 MP का सेल्फी कैमरा दिया जाने वाला है. इसमें आपको कैमरा भी धाकड़ दिया जाने वाला है.

बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mah का बैटरी बैकअप दी जाने वाली है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी को चार्ज करने के लिए 18 वोट का Fast charger चार्जर देखने को मिलने वाला है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी दी गयी है जिसकी वजह से आपका स्मार्टफोन पूरा 1 दिन का बैटरी बैकअप दे देने में सक्षम .