Okaya Freedom Li-2 Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर कौन नहीं लेना चाहता है. आज के टाइम में पेट्रोल ओर डीज़ल की कीमत ने महंगाई को जिस कदर परेशान कर रखा है इसी कारण के वजह से लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर के तरफ भाग रहे है. वैसे लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना तो चाहते है लेकिन महंगाई के वजह से ले नहीं पाते है. पर आज हम आपको एक ऐसा स्कूटर बताने वाले है जिसकी कीमत 13 हज़ार से भी कम है. आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं. दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे है उस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम okaya freedom Li-2 इलेक्ट्रिक स्कूटर है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

कहाँ मिल रहा है okaya freedom Li-2 इलेक्ट्रिक स्कूटर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिप कार्ट से खरीद सकते हैं. आपको इइस पर कई सारे ऑफर भी मिलते है. आप अगर इसे खरीदना चाहते है तो ये okaya freedom Li-2 इलेक्ट्रिक स्कूटर कम पैसे में फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है.

okaya freedom Li-2 इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की करें तो असल में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बॉडी को प्लास्टिक से बनाया गया है. आपको इस स्कूटर के फ्रंट और रियल में ड्रम ब्रेक मिलता है. इसमें आपको कंपनी जो स्कूटर के लिए बैटरी और चार्जर देती है तो उस पर 3 साल की वारंटी मिलती है.

इस स्कूटर में आपको टेलीस्कोपिक सस्पेंस का यूज़ किया गया है. इस स्कूटर की सबसे बड़ी खासियत ये है कि आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर को रोड पर चलाने के लिए किसी भी तरह की रजिस्ट्रेशन जरूरत नहीं होती है.

बात अगर स्कूटर के बैटरी की करें तो आपको इसमें एडवांस बैटरी का यूज किया जाता है, आप अगर इस बैटरी को एक बार चार्ज कर लेते है तो ये सीधा 75 किलोमीटर की दूरी तय करती है. इस स्कूटर को फूल चार्ज करने में 5 घंटे का वक़्त लगता है.

कीमत

बात अगर इस के कीमत की करें तो इसकी असल कीमत 74889 रुपय है. इस ऑफर के तहत आप SBI, icic, axis बैंक कार्ड से खरीद सकते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप सिर्फ 12484 रुपए की मासिक किस्त पर खरीद सकते है.