स्पोर्ट्स बाइक को अपने बेहतरीन लुक तथा तेज रफ़्तार के लिए पसंद किया जाता है हालांकि इनकी कीमत कफी ज्यादा होती है। अतः काफी लोग चाह कर भी इस प्रकार की बाइक को खरीद नहीं पाते हैं। यदि आप एक बेहतरीन माइलेज वाली स्पोर्ट्स बाइक को कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको TVS Sport बाइक के बारे में बता रहें हैं। जिसको कंपनी ने आकर्षक लुक तथा बेहतरीन फीचर्स के साथ में बाजार में उतारा है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

TVS Sport बाइक का दमदार इंजन

आपको सबसे पहले बता दें कि यह कंप्यूटर सेगमेंट की धांसू बाइक है। इसमें आपको स्पोर्ट्स बाइक की ही तरह परफॉर्मेंस मिलती है। इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया गया है। बता दें कि इसमें एयर-कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 109.7 सीसी का इंजन लगाया गया है। यह इंजन 7350 आरपीएम पर 8.29 Ps का अधिकतम पावर और 4500 आरपीएम पर 8.7 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है।

TVS Sport बाइक की कीमत

इसकी कीमत काफी कम है। अतः कम बजट वाले लोग भी इस बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस बाइक की कीमत 59,431 रुपये से लेकर 70,773 रुपये के बीच रखी गई है। हालांकि आप इससे भी कम दामों पर यदि इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप सेकेंड हैंड टू व्हीलर का बिजनेस करने वाली वेबसाइटों से इस बाइक से पुराने मॉडल को खरीद सकते हैं। वहां से आप काफी कम दामों में इस बाइक को खरीद सकते हैं। आइये सेकेंड हैंड बाइकों के कुछ मॉडल्स पर दिए गए ऑफर्स के बारे में हम आपको यहां बताते हैं।

Quikr वेबसाइट का ऑफर

यहां से आप TVS Sport बाइक के पुराने मॉडल को खरीद सकते हैं। यहां पर इस बाइक के 2012 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह बाइक काफी कम चली हुई है और अच्छी कंडीशन में है। आप इस बाइक को मात्र 25 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

Olx वेबसाइट का ऑफर

यहां पर भी TVS Sport बाइक को काफी कम दामों में सेल किया जा रहा है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यह 2015 मॉडल की बाइक है और अब तक मात्र 42,487 किलोमीटर तक ही चल पाई है। इस बाइक को यहां पर मात्र 28 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।