TVS Raider 125: टीवीएस एक जानी मानी कंपनी है जो काफी वर्षों से अपने नए नए बाइक मॉडल बाजार में उतारती रहती है, लेकिन अब जैसे जैसी समय और टेक्नोलॉजी आगे बढ़ रही है ठीक वैसे वैसे ग्राहकों की भी डिमांड बढ़ती जा रही है. ग्राहक अब स्मार्ट के साथ-साथ स्पोर्ट्स फीचर्स वाली बाइक को ज्यादा पसंद कर रहे है. इसी को देखते हुए टीवीएस ने काम बजट में 125cc वाली धांसू बाइक बाज़ार में तहलका मचाने उतार दी है.

आपको बता दे अभी हाल ही में टीवीएस में अपनी एक नई बाइक जिसका नाम TVS Raider 125 है उसे लॉन्च किया है. कंपनी का कहना है कि इसमें बेहतरीन से बेहतरीन और स्मार्ट फीचर्स उपलब्ध है, जो ग्राहकों को देखते ही इस बाइक को लेने के लिए मजबूर कर देंगे. विस्तार से जानते है टीवीएस की बाइक TVS Raider 125 के बारे में. इसमें क्या क्या फीचर्स होने वाले है और साथ ही जानेंगे को इसकी कीमत क्या है.

TVS Raider 125 के फिचर्स

टीवीएस ने अपने दमदार बाइक बिल्कुल हटके और सपोर्ट लुक में उतारी है. लगातार अपना दबदबा बनाने के लिए टीवीएस अपनी नई नई बाइक लॉन्च करती रहती है और उसमें नए नए फीचर्स देकर ग्राहकों को लुभाती रहती है लेकिन इस बार टीवीएस ने अपनी इस बाइक को पूरा सपोर्ट और स्मार्ट वाला लुक दिया है.

वैसे तो टीवीएस ने टीवीएस 125 बाइक को दो साल पहले ही लॉन्च कर दिया था, लेकिन अब टीवीएस ने इसी बाइक में नए अपडेट के साथ इसे लॉन्च किया है. पहले की तुलना में इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ साथ स्मार्ट डिस्प्ले, कालिंग कनेक्टिविटी, राइडिंग मोड्स, नेविगेशन (Map), USB चार्जिंग पोर्ट जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे.

TVS Raider 125 की कीमत

टीवीएस ने ग्राहकों की जेब का ख्याल रखते हुए अन्य स्पोर्ट बाइक की तुलना में अपनी टीवीएस 125 सीसी वाली बाइक स्पोर्ट्स लुक में कम बजट में पेश की है. आपको बता दें यह बाइक लगभग 1.03 लाख रुपये से शुरू होती है और यह तीन वेरिएंट ड्रम, डिस्क और SmartXonnect में उपलब्ध है. इस बाइक के एंट्री-लेवल ड्रम-ब्रेक वेरिएंट की कीमत लगभग 85,973 रुपये है.वहीं इसके ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ उतारे गए SmartXonnect वेरिएंट की कीमत 99,990 रुपये है. ये सभी कीमत ऑन-रोड (दिल्ली) की कीमत है. यानी टीवीएस की 125सीसी वाली बाइक की कीमत लगभग 1.03 लाख रुपये से लेकर 1.15 लाख रुपये के बीच है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *