Saturday, February 4, 2023
HomeTrendingICC ने किया बड़ा गोलमाल, क्रिकेट फैंस हुए हताश जानें क्या है...

ICC ने किया बड़ा गोलमाल, क्रिकेट फैंस हुए हताश जानें क्या है खबर

ICC Test Rankings: लगता है इस बार आईसीसी पर से नया साल का नशा उत्तर नहीं पाया है. तभी तो इस ने कुछ ऐसा कारनमा कर दिया कि लोग हैरान रह गए. दरअसल आईसीसी ने कल दोपहर डेढ़ बजे टेस्ट रैंकिंग पेश की. और इस टेस्ट रैंकिंग में भारत को नंबर-1 टीम बना दिया है. आईसीसी की बेवसाइट पर रैंकिंग में जब टीम इंडिया को पहले नंबर पर दिखाया गया तो सब हैरान रह गए. सब इसलिए हैरान रह गए क्योंकि भारत के पास 115 रेटिंग पॉइंट हैं. इसी बीच कल सुबह ऑस्ट्रेलिया के पास भारत से ज्यादा पॉइंट थे. ऑस्ट्रेलिया के पास 126 रेटिंग थी. ये देखने के बाद तो जाइए भारतीय फैंस और टीम खुशी से झूम उठे.

ढाई घंटे बाद सुधारी गलती

आपकी जानकारी के लिए बता दे ढाई घंटे के बाद भारतीय फैंस उदास हो गए. क्योंकि 4 बजे आईसीसी ने अपनी गलती सुधारी. और ऑस्ट्रेलिया 126 रेटिंग पॉइंट के साथ टॉप पर पहुंचाया. इसके बाद इंडिया फिर से दूसरे नंबर पर पहुंच गयी.

है भारत-ऑस्ट्रेलिया का स्ट सीरीज

बता दे अगले महीने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गावस्कर सीरीज खेली जानी है.एक मौका तो भारत ने पहले ही खो दिया है लेकिन इस बार खुद को नंबर 1 बनाने का मौका एक बार फिर से टीम इंडिया के पास है. ऐसे में इस मैच के दौरान अगर भारत इस सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लेता है तो सीधे टॉप पर चला जाएगा. इस सीरीज को नागपुर में खेला जाना है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments