Renault की Kwid को इसके शानदार इंटीरियर के साथ ही बेहतरीन लुक के लिए जाना जाता है। इसका इंटीरियर काफी बेहतरीन हैं और इसका लुक काफी आकर्षक है। इसमें आपको पावरफुल इंजन के साथ में काफी बड़ा बूट स्पेस दिया जाता है। यदि आप इसको खरीदने का विचार कर रहें हैं तो इस गाड़ी से जुड़ी तमाम बातें हम आपको यहां बता रहने हैं ताकी आप इसके बारे में विस्तार से जान सकें। आइये अब आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

दमदार है इंजन

Renault Kwid में आपको काफी दमदार इंजन दिया जाता है। बता दें की इसमें आपको 999 सीसी का तीन सिलेंडर इंजन दिया जाता है। यह इंजन 67.06bhp अधिकतम पावर के साथ ही 91Nm पीक टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। इसमें 5 लोगों की बैठने की सुविधा दी जाती है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ही 279 लीटर का बूट स्पेस आपको दिया जाता है।

जान लें कीमत

Renault Kwid की कीमत की बात करें तो बता दें की मार्केट में इस गाड़ी को 4.70 लाख रुपये से 6.45 लाख रुपये के बीच के दाम पर उतारा गया है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को कम दाम में खरीद सकते हैं। जानकारी दे दें की विभिन्न प्रकार के वाहनों का ऑनलाइन बिजनेस करने वाली वेबसाइट्स इस गाड़ी को काफी सस्ते में आपको दे रही हैं।

जान लें ऑफर्स

Renault Kwid पर दिए जा रहें ऑफर्स की बात करें तो बता दें की इस गाड़ी को Cardekho वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। यह 2016 मॉडल की गाड़ी है, जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इसको अब तक 6,800 किलोमीटर ही चलाया गया है। इसका ऑनर इस गाड़ी को मात्र 2.85 लाख रुपये में सेल कर रहा है। अतः यदि कम दाम में बेहतरीन गाड़ी आप लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है।